नॉर्थ पोर्ट में चल रहे अवैध ऑनलाइन लॉटरी की दुकान में छापा, 5 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : नॉर्थ पोर्ट थानांतर्गत आर्मेनियन घाट रोड में चल रहे अवैध ऑनलाइन लॉटरी की दुकान में छापामारी कर पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया। अभियुक्तों के नाम शनि सोनकर, राज बहादुर छेत्री, श्रवन रजक, राजू शेख और अन्य बताये गये हैं। अभियुक्तों के पास से कंप्यूटर और बोर्ड मनी जब्त किये गये हैं। पुलिस के अनुसार एआरएस अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग इलाके में अवैध तरीके से ऑनलाइन लॉटरी की दुकान चला रहे हैं। यही नहीं हुआ ऑनलाइन लॉटरी की दुकान की आड़ जुआ का खेल हो रहा है। उक्त सूचना के आधार पर ही पुलिस ने छापामारी कर अभियुक्त को पकड़ा है। फिलहाल अभियुक्तों से पूछताछ कर उनके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।यहां उल्लेखनीय है कि इससे पहले एआरएस अधिकारियों ने रवीन्द्र सरण, तपसिया और वॉटगंज इालके में भी ऑनलाइन लॉटरी की दुकान में छापामारी करकई लोगों को पकड़ा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : फिर तैयार हो रहा निम्नदबाव, घनघोर बारिश के संकेत

मछुआरों को गहरे समुद्र में जाने पर मनाही हुई जारी 28 सितंबर को चक्रवाती तूफान से गंगा तटवर्ती इलाकों में भारी बारिश की संभावना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः शुक्रवार आगे पढ़ें »

ऊपर