4 के बदले 8 लोगों को मारना चाहिये था : राहुल सिन्हा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के बाद अब शीतलकुची को लेकर भाजपा नेता राहुल सिन्हा ने भी विवादित बयान दिया है। उनके अनुसार, 4 नहीं, शीतलकुची में 8 लोगों को मार देना चाहिये था। राहुल सिन्हा के इस बयान की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कड़ी आलोचना की है। उन्होंने कहा, ‘क्या ये हमारे देश के नेता हैं ?’ इधर, शीतलकुची की घटना को लेकर राहुल सिन्हा ने कहा, ‘केंद्रीय वाहिनी को शीतलकुची में 4 के बजाय 8 लोगों को मार देना चाहिये था। केंद्रीय बलों ने केवल 4 लोगों को क्यों मारा, इसके लिए उन्हें शो कॉज करना चाहिये।’ इधर, आनंद बर्मन के संबंध में राहुल सिन्हा ने कहा, ‘भाजपा करने के आरोप में वोटर लाइन में खड़े 18 वर्ष के लड़के को जिन्होंने गोली मार दी, उनकी नेता हैं ममता बनर्जी। जो केंद्रीय बलों को देखकर बम फेंकते हैं, लोगों को वोट देने नहीं देते, उनकी नेता हैं ममता बनर्जी। ममता का दिन खत्म हो गया है, अब वह और कुछ नहीं कर सकतीं। शीतलकुची में भी मस्तान राज बनाने की कोशिश की जा रही थी जिसका केंद्रीय बलों ने उचित जवाब दिया है। अगर फिर ऐसा हुआ तो फिर जवाब दिया जाएगा।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्रेकिंगः मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ FIR

कोलकाताः बंगाल के नारदा केस में एक बार फिर सीबीआई ने जांच तेज कर दी है। जांच एजेंसी ने सोमवार को कई जगह छापे मारे। आगे पढ़ें »

सीबीआई कार्यालय के सामने पथराव पर बिफरे राज्यपाल, कहा…

नई दिल्लीः पश्चिम बंगाल में नारदा स्टिंग मामले में टीएमसी नेताओं की गिरफ्तारी के मामले में केंद्र सरकार और राज्य सरकार आमने- सामने हैं। मुख्यमंत्री आगे पढ़ें »

ऊपर