बंगाल में रैली करने पहुंचे राहुल गांधी, बोले – बंगाल में आग लगा देंगे मोदी और अमित शाह

कोलकाता : कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी बुधवार को विधानसभा चुनाव में प्रचार करने पहली बार पश्चिम बंगाल पहुंचे। उत्तर दिनाजपुर के गोलपोखर में आयोजित रैली में उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर जमकर निशाना साधा। राहुल ने कहा- ये बंगाल को बांटना चाहते हैं, तोड़ना चाहते हैं, जो बंगालियों के बीच भाईचारा है, उसे खत्म करना चाहते हैं। इसका नतीजा खराब होगा। इनको कुछ नहीं होने वाला। नरेंद्र मोदी और अमित शाह को इनको कुछ नहीं होने वाला है। इनके पूरे बॉडीगार्ड्स हैं, इनकी पूरी रक्षा होती है।

कांग्रेस नेता गांधी ने कहा- ‘आग लगेगी तो यहां लगेगी बंगाल में। बंगाल जलेगा, बंगाल की माताएं और बहनें रोएंगी। क्योंकि एक बार इन्होंने बंगाल को बांट दिया, फिर बंगाल में आग लगेगी उसको कोई नहीं रोक सकता है और ऐसी आग लगेगी कि बंगाल में उसको पहले किसी ने नहीं देखा होगा। बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में आग लगाई, उसके बल पर वो चुनाव जीते। उसके बाद क्या हुआ, आज जाइए उत्तर प्रदेश में देखिए, कोरोना आता है, अस्पताल लाशों से भरे पड़े हैं, जहां भी देखो लोग कोरोना से मर रहे हैं। चीफ मिनिस्टर को कोई समझ ही नहीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारत-श्रीलंका सीरीज से पहले दिग्‍गज खिलाड़ियों ने दी संन्‍यास की धमकी

नई दिल्ली :भारत और श्रीलंका के बीच इस साल जुलाई में वनडे और टी20 मैचों की सीरीज प्रस्‍तावित है l हालांकि कोरोना वायरस के बढ़ते आगे पढ़ें »

नारदा कांडः अभिषेक बनर्जी ने कहा- ‘कोर्ट पर है पूरा भरोसा’

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में नारदा स्टिंग मामले में टीएमसी नेताओं की गिरफ्तारी और राज्यपाल जगदीप धनखड़ के बयान के खिलाफ टीएमसी के कार्यकर्ता पूरे राज्य आगे पढ़ें »

ऊपर