सरकारी वकील पर महिला को अभद्र संदेश भेजने का आरोप

चुचुड़ा थाने में शिकायत दर्ज, घटना की जांच कर रही पुलिस
चुंचुड़ाः मादक पदार्थ के मामले में गिरफ्तार व्यक्ति की पत्नी को कानूनी मदद देने के नाम पर एक सरकारी वकील पर महिला को अभद्र संदेश देने की शिकायत दर्ज की गयी है। चुंचुड़ा थाना में 9 जून को शिकायत दर्ज कराई गयी थी। पुलिस ने गुप्त बयान दर्ज करने के लिए बुधवार को चुंचुड़ा अदालत में शिकायतकर्ता को पेश किया। चुंचुड़ा कोर्ट के पीपी शंकर गांगुली ने कहा यह बहुत ही निंदनीय घटना है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सुकान्तनगर निवासी प्रीतम घोष को उत्तरपाड़ा पुलिस ने 2020 में एक मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार किया था। वर्तमान में प्रीतम हुगली जेल में बंद है। उसके पास अपने लिए निजी वकील रखने के पैसे नहीं थे। इसलिए उसकी पत्नी ने कानूनी सहायता के लिए लीगल एड में आवेदन किया। पिछले 12 मई को चुंचुड़ा अदालत के सरकारी वकील अलोकेश पांडे ने केस स्टडी के लिए आरोपी की पत्नी को कोर्ट रूम में बुलाया और उनका मोबाइल नंबर लिया। उसके बाद से वह महिला को व्हाट्सएप पर अभद्र संदेश भेजने लगा। महिला ने बताया कि उसे लिखना पढ़ना कम आता है। उसकी बहन ने व्हाट्सएप चैट पढ़ा और अपनी दीदी को बताया कि वकील उन्हें गलत मैसेज भेज रहा है। इसके बाद महिला ने वकील का नंबर ब्लॉक कर दिया। दूसरी तरफ आरोपी वकील अलोकेश पांडे ने कहा जरूर कोई गलतफहमी हुई है। वह उस समय उत्तर प्रदेश में थे। उन्होंने कहा कि राजनीतिक कारणों से उन्हें फंसाया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगालः नाव पलटने से दामोदर में बहे दो लोग

बर्दवान : बर्दवान के करीब दामोदर नदी में नाव पलटने से दो लोगों के नदी में डूब जाने की सूचना है। यह घटना जमालपुर के आगे पढ़ें »

दलित छात्र ने घड़े से पिया पानी तो वहशी बन गया टीचर, ताबड़तोड़…

इन तीन लोगों को अपने घर डिनर पर बुलाना चाहते थे झुनझुनवाला, नहीं पूरा हो पाया सपना

अंधेरे के फायदा उठाकर कैनिंग में तृणमूल समर्थक को मारी गयी गोली, 4 गिरफ्तार

ब्रेकिंग: अलविदा राकेश झुनझुनवाला, ब्रीच कैंडी अस्पताल में आखिरी सांस ली

जानिए चेहरे पर क्यों आते हैं मुंहासे, इन्हें जड़ से खत्म कर देंगे यह घरेलू उपाय

स्वाधीनता दिवस पर 288 के बजाय 188 मेट्रो सर्विसेज

स्वस्थ रहने के लिए जेल में व्यायाम करेंगे पार्थ

सपने में इंसान की मौत होने का क्या है रहस्य? जेवर-पैसे दिखने का मतलब भी समझें

आज पार्थ के विधानसभा क्षेत्र बेहला पश्चिम जाएंगी ममता

ऊपर