पैगंबर विवादः बंगाल में हिंसा के बाद सियासी ‘टक्कर, ‘भाजपा नेता की पुलिस को चुनौती

कोलकाता : नूपुर शर्मा के बयान को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। हिंसक विरोध प्रदर्शन के चलते आरोपियों पर कार्रवाई भी की जा रही है। पश्चिम बंगाल में भी इसको लेकर राजनीतिक युद्ध भी छिड़ गया है। राज्य में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी को हावड़ा जाने से रोका गया तो उन्होंने पुलिस को चुनौती दे डाली। अधिकारी ने कहा है कि वह पुलिस के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ेंगे। दरअसल हिंसा के चलते हावड़ा में धारा 144 लगाई गई है।
अधिकारी के गृह नगर में कांथी पुलिस स्टेशन से एक लेटर जारी करके कहा गया कि शुभेंदु अधिकारी को हावड़ा आने से इसलिए रोका गया है क्योंकि प्रशासन को उनकी सुरक्षा की चिंता है। वहीं अधिकारी ने कांथी से हावड़ा रवाना होने से पहले कहा, हावड़ा में हमारे पार्टी कार्यालय पर हमला किया गया और मैं वहां जाऊँगा। मैं धारा 144 का उल्लंघन नहीं करूंगा और अकेला ही जाऊंगा। अगर पुलिस ने रोका तो मैं अगले दिन कोर्ट चला जाऊंगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर