सारधा मामले में सांसद शताब्दी राय सहित 3 लोगों की 3 करोड़ की संपत्ति अटैच

कोलकाता : इंफोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ईडी) की टीम ने शनिवार को सारधा मामले में सांसद शताब्दी राय सहित 3 लोगों की 3 करोड़ की संपत्ति अटैच की। इसे प्रोविजनल अटैचमेंट के तहत लिया गया है। फिलहाल इस मामले की जांच जारी है तथा पीएमएलए 2002 के तहत छानबीन की जा रही है। इस मामले में हाल ही में पूर्व सांसद कुणाल घोष, सांसद शताब्दी राय तथा सुदीप्त सेन की पत्नी देबजानी मुखर्जी की संपत्ति को अटैच किया गया है। इस मामले में अब तक 600 करोड़ की संपत्ति अटैच की जा चुकी है। यहां बताते चलें कि सीबीआई व ईडी इस मामले की जांच कर रही है। विधानसभा चुनाव के दौरान सारधा व अन्य चिटफंड मामले के निपटारे का काम भी तेज हो गया है। ईडी की टीम ने सारधा मामले में पिछले कुछ दिनों में कई प्रभावशाली लोगों से पूछताछ की है। कुणाल घोष तथा मदन मित्रा से भी पूछताछ की गयी थी। कुछ दिनों पहले, कुणाल ने 2.67 करोड़ का ड्राफ्ट ईडी को वापस भी किया था जो उन्होंने वेतन और विज्ञापन के लिए सारधा से लिया था। इसके लिए उन्हें दोस्तों से मदद लेकर इनका भुगतान करना पड़ा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक परीक्षा को लेकर अनिश्चियता, मगर पर्षद ने शुरू की तैयारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना काल के बीच राज्य में सभी सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां दे दी गयी हैं। इस बीच, राज्य में 1 आगे पढ़ें »

दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से हराया, मिश्रा ने झटके 4 विकेट, अर्धशतक से चूके धवन

चेन्नई : आईपीएल 2021 के 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से शिकस्त दी। दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत आगे पढ़ें »

ऊपर