‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ कार्यक्रम के तहत सीमावर्ती इलाके में कार्यक्रम आयोजित

कोलकाता : सीमा चौकी टाकी, 85 बटालियन बीएसएफ के जवानों ने एक भारत श्रेष्ठ भारत के कार्यक्रम के तहत विविधता में एकता के विषय को बढ़ावा देने तथा लोगों को सांस्कृतिक कार्यक्रम के प्रति जागरूक करने के लिए टाकी नगर पालिका सभागार में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में बीएसएफ ब्रास बैंड शो और छोटे वृत्तचित्र ने वहां पर मौजूद दर्शकों का मन मोह लिया। कार्यक्रम में टाकी क्षेत्र के प्रमुख कर्मियों, प्राचार्य, प्रधानाध्यापकों, शिक्षकों तथा टाकी के अंतर्गत सभी कॉलेज और स्कूलों के लगभग 550 छात्र इस आयोजन के साक्षी बने। वहां पर मौजूद लोगों ने बीएसएफ द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय एकता की थीम की सराहना की। अनुराग मणि, कमाडिंग ऑफिसर, 85 वीं वाहिनी ने इस कार्यक्रम के प्रति खुशी व्यक्त की है। उन्होंने बताया कि बोर्डर पर कुछ इलाके मॉडर्न तकनीक से काफी पिछड़े हुए है। हालांकि बीएसएफ का रिश्ता सीमावर्ती लोगों के साथ हमेशा अच्छा रहा है जिसके लिए बीएसएफ समय समय पर इस प्रकार के कार्यक्रम आयोजित करता रहता है और भविष्य में भी आयोजित करता रहेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इन लोगों के लिए तरक्‍की के नए रास्‍ते खोलेगा यह सप्‍ताह, पढ़ें अपना टैरो राशिफल

कोलकाताः अगस्‍त 2022 का तीसरा हफ्ता बहुत खास है। इस हफ्ते जन्‍माष्‍टमी मनाई जाएगी, सूर्य का राशि परिवर्तन होगा। वहीं टैरो कार्ड रीडिंग के मुताबिक आगे पढ़ें »

ऊपर