वकालत में महारथी होंगी प्रियंका, राजनीति में क्या योगदान है? : फिरहाद

कहा : मार्जिन वोट से जीतेंगी ममता
नंदीग्राम का बदला भवानीपुर की जनता लेगी
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भवानीपुर उपचुनाव का बिगुल बज गया है। मैदान में तीनों पार्टी तृणमूल, भाजपा और वाममोर्चा के उम्मीदवार उतर गये हैं। इस हॉट सीट पर ममता बनर्जी पर सभी की निगाहें टिकी हैं जिन्होंने शुक्रवार को अपना नॉमिनेशन दाखिल किया। इस दौरान राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम ने भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबड़ेवाल को लेकर कहा कि यह नाम पहली बार सुन रहा हूं। देखने में प्रिटी लेडी सी हैं। आज ही सुने वह वकालत करती हैं। मेरा कहना इतना है कि वकालत में आप कितने ही बड़े महारथी हो सकते हैं राजनीति में आपका योगदान क्या है, इस उपचुनाव में भवानीपुर में आपका क्या योगदान है यह जनता देखेगी। रही बात ममता बनर्जी की वह इस सीट से मार्जिन वोट से विजयी होंगी। नंदीग्राम में जो हुआ उसका बदला भवानीपुर की जनता अब लेगी। ममता बनर्जी के नामांकन को लेकर फिरहाद हकीम ने कहा ​​कि मेरे लिए अलग ही अनुभूति है कि ममता बनर्जी ने मेरे क्षेत्र में आकर नामांकन भरा है। मैं यहां का विधायक रहा हूं और जितने भी लोगों से मेरी बात हुई सभी का वोट ममता बनर्जी के पक्ष में ही जाने की बात है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मिनी भारत है भवानीपुर, यहीं से शुरू होगी दिल्ली की लड़ाई : ममता

कहा : निष्पक्ष चुनाव हुआ होता तो 30 सीट भी न जीत पाती भाजपा 6 महीने में विधायक बनना जरूरी, इसके बिना सीएम पद उचित नहीं लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर