प्रियंका ने कहा – मैन ऑफ द मैच मैं हूं, अभी उम्र पड़ी है

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की भवानीपुर सीट पर हुए विधानसभा उपचुनाव में सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बड़ी जीत दर्ज की है। सीएम ममता ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी बीजेपी की प्रियंका टिबरेवाल को 58832 वोटों से शिकस्त दी है। सीएम ममता के हाथों शिकस्त झेलने के बाद बीजेपी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल ने कहा कि इस मुकाबले की मैन ऑफ द मैच वह खुद हैं और उनकी अभी लंबी उम्र पड़ी है वह लड़ाई जारी रखेंगी। टिबरेवाल ने कहा कि कल मैंने सुना कोई राजनीतिक विश्लेषक कल कह रहे थे कि जब कोई मैच होता है तो एक टीम जीतती है, एक हारती है। मान लीजिए कि यह एक मैच था। जरूरी नहीं है कि जीतने वाली टीम का ही खिलाड़ी मैन ऑफ द मैच हो। तो इस गेम की मैन ऑफ द मैच मैं हूं, यह मैंने साबित किया, उस गढ़ में जाकर इलेक्शन लड़ा, पूरे साहस के साथ और 25 हजार वोट मुझे मिले हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

क्या लद्दाख में फिर से बढ़ रहा तनाव? वायुसेना प्रमुख पहुंचे लेह एयरबेस

नई दिल्ली : वास्तविक नियंत्रण रेखा(एलएसी) पर तनावपूर्ण हालातों के बीच वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल वीआर चौधरी शनिवार को लद्दाख पहुंचे हैं। इस दौरान आगे पढ़ें »

ऊपर