निजी बस संगठन भी सीएनजी बस के लिए आग्रही

सरकार से पूरे सहयोग की अपील
बुनियादी सुविधाओं को विक‌सित करने की मांग
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः राज्य में परिवहन विभाग की ओर से सीएनजी बसों को शुरू करने के लिए कई पहल की जा रही है। हाल ही में सीएनजी बस उतारी गई है। इसके बाद डीजल बस को परिवर्तित कर सीएनजी सह डीजलयुक्त बस उतारी गई है। अब परिवहन विभाग चाहता है कि निजी बसें भी डीजल से सीएनजी में बसों को परिवर्तन को लेकर आग्रही हों। इस मुद्दे को लेकर सिटी सबर्बन बस सर्विसेज ने एक बैठक की। इस दौरान बस मालिक उपस्थित थे। संगठन की ओर से महासचिव टीटू साहा ने कहा कि हम सीएनजी में परिवर्तन को लेकर काफी सकारात्मक हैं। हालांकि समझने की आवश्यकता है कि किस प्रकार से सरकार हमें सहायता देती है। सरकार यदि पूरा सहयोग दे तो हम इसके लिए तैयार हैं। इसके अलावा हमारे कई सारे प्रश्न हैं, जिन पर हम स्पष्टीकरण चाहते हैं। बुनियादी सुविधाओं को भी काफी विकसित करने की जरूरत है, ताकि यदि सीएनजी बसें चलें तो किसी प्रकार की परेशानी न हो। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों राज्य के परिवहन मंत्री ने सीएनजी बस की शुरुआत की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मिनी भारत है भवानीपुर, यहीं से शुरू होगी दिल्ली की लड़ाई : ममता

कहा : निष्पक्ष चुनाव हुआ होता तो 30 सीट भी न जीत पाती भाजपा 6 महीने में विधायक बनना जरूरी, इसके बिना सीएम पद उचित नहीं लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर