बंगाल में लगना चाहिये राष्ट्रपति शासन : विजयवर्गीय

ग्वालियर/कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल की हालत बहुत खराब हो गयी है, वहां राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिये। विजयवर्गीय यहां अपने संक्षिप्त प्रवास के दौरान पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कार्यकर्ताओं की बदौलत पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में पार्टी ने बेहतर प्रदर्शन किया। बंगाल में 25 गुना ज्यादा सीटें लेकर आये, जो देश में एक इतिहास बना। उन्होंने कहा कि बंगाल में भगवा और नीला रंग ही है। यानी भाजपा और टीएमसी ही विधानसभा में है। सीपीएम व कांग्रेस की एक भी सीट नहीं है। उन्होंने कहा कि बंगाल के हालात चुनावों के बाद से काफी खराब हुए हैं। वहां कानून- व्यवस्था की स्थिति खराब है, इस हिसाब से वहां पर राष्ट्रपति शासन लगना चाहिये। मध्यप्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हमारे नेता हैं। कोरोना काल में उन्होंने अच्छा काम किया है। इसलिये मध्य प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की कोई बात ही नहीं है, वे चाहेंगे कि वे (शिवराज सिंह चौहान) मुख्यमंत्री बने रहें और पार्टी भी यही चाहेगी। भाजपा महासचिव ने राम मंदिर मुद्दे पर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को आडे़ हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस ब्रांड वाले साधू संत इस मुददे को उठा रहे हैं। जमीन बेचने वाला मुस्लिम समुदाय से है, कहीं किसी को कोई परेशानी नहीं है। वहीं बाजार मूल्य से कम कीमत पर जमीन खरीदी गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महानगरः सिनेमा हॉल में स्क्रीनिंग….

कुछ सिनेमा हाल मालिकों ने सिंगल स्क्रीनिंग के साथ शुरू किया परिचालन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः शहर के सिनेमा हॉल मालिकों ने कहा कि वे पश्चिम बंगाल सरकार आगे पढ़ें »

ऊपर