हुगली में पीएम व सीएम की सभा की तैयारियां शुरू

हुगली : हुगली जिला राजनीतिक रूप से बंगाल में काफी महत्वपूर्ण जिला माना जाता है और इस जिले में राजनैतिक पैठ बनाने के लिए तृणमूल और भाजपा के बीच जंग जारी है। इसी घमासान को और धार देने के लिए आगामी 22 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डनलप ग्राउंड में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इस सभा के जवाब में प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 24 फरवरी को हुगली के डनलप ग्राउंड में सभा करेंगी। इन दोनों ही सभाओं को लेकर हुगली जिले में तैयारियां शुरू कर दी गयी हैं। इस क्रम में बुधवार को जहां एक ओर हुगली की सांसद लॉकेट चटर्जी के नेतृत्व में भाजपा के शीर्ष प्रतिनिधि मंडल ने पीएम के सभा स्थल का दौरा किया, तो दूसरी तरफ हुगली जिला अध्यक्ष दिलीप यादव के नेतृत्व में तृणमूल के शीर्ष नेतृत्व ने भी 24 फरवरी को ममता बनर्जी की सभा के मद्देनजर डनलप ग्राउंड का दौरा किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

rape

बुजुर्ग तांत्रिक ने नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म,‌ फिर…

अमरोहाः उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बच्ची के साथ आगे पढ़ें »

जब मनचले ने लेडी पुल‍िस से कहा, ‘इतनी पतली हो, रायफल कैसे संभालती हो!

फरीदपुरः उत्तर प्रदेश में महिलाओं से छेड़छाड़ के मामले दिन रोज बढ़ रहे है। अब तो मनचले बदमाशों का इतना साहस बढ़ गया है कि आगे पढ़ें »

ऊपर