पीके ने बताया- सिर्फ इस सूरत में चुनाव जीत सकती है भाजपा

pk

कोलकाता : पश्चिम बंगाल चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के लिए रणनीति बना रहे प्रशांत किशोर ने एक बार फिर बड़ी जीत का दावा किया है। प्रशांत किशोर ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी बंगाल में सिर्फ हवा बनाने की कोशिश कर रही है, अंत में तृणमूल कांग्रेस की ही बड़ी जीत होने वाली है। हालांकि, इस दौरान प्रशांत किशोर ने एक वजह भी बताई, जहां बीजेपी के लिए कुछ चांस बन सकता है। प्रशांत किशोर से जब सवाल हुआ कि मौजूदा वक्त और चुनावी नतीजों में अगर कोई बड़ा बदलाव होता है, तो उसका बड़ा कारण क्या होगा। इसपर प्रशांत किशोर ने कहा कि सिर्फ एक ही वजह हो सकती है, अगर पैरामिलिट्री फोर्स पर किसी तरह का हमला होता है, तब माहौल बदल सकता है। प्रशांत किशोर बोले कि सामान्य स्थिति में बीजेपी कितना भी कुछ कर ले, वो यहां पर चुनाव नहीं जीत सकती है। पीके ने कहा कि अगर लॉ एंड ऑर्डर के फ्रंट पर कोई बड़ी दिक्कत नहीं होती है, जिसका इस्तेमाल भाजपा राष्ट्रवाद के हिसाब से करे, तबतक चुनाव में कुछ बदलाव नहीं होगा और टीएमसी की ही जीत होगी। भारतीय जनता पार्टी को लेकर प्रशांत किशोर ने कहा कि वो लोग अभी भी काफी पीछे हैं, बीजेपी की आदत है वो अंत में जोर लगाती है लेकिन यहां पर कुछ हो नहीं पाएगा। भाजपा की परिवर्तन रैली को लेकर प्रशांत किशोर ने कहा कि जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह जैसे बड़े नेताओं की सभा में भी सिर्फ 200-300 लोग आ रहे हैं या कुछ में 500 लोग आ जा रहे हैं। अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या अमित शाह की रैली होती है, तो ही कुछ हदतक भीड़ होती है। आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने बंगाल के चुनाव में 200 सीटें जीतने का दावा किया है, इसपर प्रशांत किशोर का कहना है कि बीजेपी सिर्फ माहौल बना रही है और हवा तैयार करने की कोशिश में है लेकिन चुनाव टीएमसी ही जीतेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर