दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर किया पोस्ट, पहुंचा हवालात

वाट्स ऐप ग्रुप बनाकर हथियारों की खरीद फरोख्त करता था अभियुक्त
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट करना एक युवक को काफी महंगा पड़ गया। घटना मानिकतल्ला थानांतर्गत कैनल ईस्ट रोड की है। पुलिस ने अवैध हथियार की तस्करी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम किशन जायसवारा (24) है। वह मानिकतल्ला के हरीश नियोगी रोड का रहनेवाला है। उसके पास से एक पिस्तौल और कारतूस मिला है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले हरीश नियोगी रोड में रहनेवाले किशन जायसवारा ने फेसबुक पर एक त्सीवर पोस्ट की थी। उक्त तस्वीर में उसके दोनों हाथ में दो पिस्तौल थे। इसके अलावा कुछ मैसेज भी था। जिसमें संकेत था कि वह हथ‌ियारों को बेचना चाहता है । उक्त तस्वीर के बारे में मानिकतल्ला थाने की पुलिस को सूचना मिली तो उन्होंने जांच शुरू कर दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार प्राथमिक जांच में पता चला‌ि क वह सोशल मीडिया पर तस्वीर डालकर अपने जान पहचान वालों में हीरो बनने के साथ-साथ कुछ कमाई भी करना चाहता था। पुलिस के अनुसार शनिवार को उन्हें गुप्त सूचना मिली कि कुछ लोग इलाके में हथियार की तस्करी करने वाले हैं। उक्त सूचना के आधार पर अरविंद सेतू के निकट कैनल ईस्ट रोड से किशन जायसवारा को पकड़ा। तलाशी लेने पर उसके पास से एक 8एमएम पिस्तौल कारतूस बरामद किया। अभियुक्त हथियार को लेकर कोई वैध दस्तावेज नहीं दिखा पाया। इसके बाद पुलिस ने अभियुक्त से पूछताछ के बाद उसके साथी की तलाश में उत्तर 24 परगना के भाटपाड़ा इलाके में छापामारी की। हालांकि पुलिस को सफलता नहीं मिली है। पुलिस के अनुसार अभियुक्त ने हथियारों की खरीद-फरोख्त करने के लिए वाट्सएप ग्रुप बनाया था। अभियुक्त के साथ कई अन्य लोग भी हथियार तस्करी के गिरोह से जुड़े हैं। उसके साथ‌ियों की तलाश में ही पुलिस ने छापामारी की है। फिलहाल अभियुक्त से पूछताछ कर यह पता लगाया जा रहा है कि उसने इससे पहले कितने लोगों को ह‌थियार बेचा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

खिलाड़ी हूं, खेलना मेरा जुनून है, जो मौका देगा उसका साथ दूंगा : बाबुल

बाेले, जिसने प्ले 11 में खेलने का मौका दिया वहां खड़ा हूं मेरे लिए ममता बनर्जी ही लोकप्रिय हैं सुकांत को भावी योजनाओं के लिए शुभकामनाएं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर