15 जून से तोड़ा जाएगा पोस्ता फ्लाईओवर

स्ट्रैंड रोड पर केएमडीए का अस्थायी कार्यालय बना
फ्लाईओवर को तोड़ने के लिए श्रमिक पहुंचे
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पोस्ता के विवेकानंद फ्लाईओवर को तोड़ने का काम 15 जून से चालू होगा। सूत्रों के अनुसार फ्लाईओवर को तोड़ने के लिए तैयारियां पूरी कर ली गयी है। गुरुवार की दोपहर केएमडीए की ओर से स्ट्रैंड रोड पर अस्थायी कार्यालय खोलने के लिए कंटनेर रखा गया है। इसके अलावा श्रमिकों के रहने के लिए अस्थायी घर बनाने का काम भी चालू हो गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पहले चरण में स्ट्रैंड रोड के ऊपर बने विवेकानंद फ्लाईओवर के हिस्से को तोड़ा जाएगा। इस हिस्से को 45 दिनों में तोड़ा जाएगा। पहले चरण का काम 15 जून से चालू होकर 31 जुलाई तक चलेगा।
बड़े ट्रकों को दूसरे रास्ते लाया जाएगा पोस्ता
ट्रैफिक पुलिस सूत्रों के अनुसार पोस्ता फ्लाईओवर तोड़ने का काम चालू होते ही ट्रकों को सी.आर एवेन्यू, विधान सरणी, निमतल्ला घाट स्ट्रीट, स्ट्रैंड बैंक रोड होकर के.के टैगौर स्ट्रीट लाया जाएगा। वहीं छोटे वाहनों को मीर बहार घाट स्ट्रीट, एमडी रोड होकर के.के टैगौर स्ट्रीट की तरफ ले जाया गया जाएगा। वहीं स्ट्रैंड रोड से होकर गुजरने वाले बस व मिनी बसों को महात्मा गांधी रोड व सी.आर एवेन्यू के रास्ते चलाया जाएगा। इसके अलावा अन्य वाहनों को जरूरत के हिसाब से डायवर्ट किया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाजपा में सब कुछ ठीक नहीं, अलग – अलग डफली, अलग – अलग राग

कोलकाता : ऐसा लगता है कि भाजपा में सब कुछ ठीक नहीं है। दरअसल, यहां अधिकतर नेता अलग - अलग डफली के साथ अलग - आगे पढ़ें »

काम की बात, किस दिन कौन सी दाल खाना शुभ

कोलकाता : हर व्‍यक्ति अपनी पसंद के अनुसार खाना खाता है, लेकिन ज्‍योतिष कहता है कि उसकी पसंद-नापसंद उसके जीवन पर भी अच्‍छा और बुरा आगे पढ़ें »

ऊपर