राज्य में पोस्ट पोल हिंसा का मामला गंभीर मसला है : शुभेन्दु

कहा : जब तक कार्रवाई पूरी नहीं होती विरोध जारी रहेगा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : विधानसभा में विरोधी दल के नेता व भाजपा विधायक शुभेन्दु अधिकारी ने राज्य सरकार पर निशाना कसते हुए कहा कि विधानसभा सत्र में चुनाव के बाद हुई हिंसा और फर्जी वैक्सीन मामले पर चर्चा की मांग की गयी लेकिन अब तक कोई जवाब नहीं आया। भाजपा की ओर से पोस्ट पोल हिंसा और फर्जी वैक्सीन मामले में लगातार मांग की की जा रही है कि विस्तृत चर्चा हो। सत्र के पहले दिन भी हमारी तरफ से सदन में विरोध जताया गया। भाजपा विधायकों ने पोस्ट पोल हिंसा से जुड़ी तस्वीरें लेकर विरोधी लगाएं और सदन से वॉक आउट कर दिया। शुभेन्दु ने कहा ​कि भाजपा तब तक इस मामले पर आवाज बुलंद करती रहेगी जब तक कि मामले की सटीक कार्रवाई नहीं हो जाती। यह एक गंभीर मसला है जो सिर्फ एक राज्य से नहीं जुड़ा हुआ है बल्कि इससे देश प्रभावित होता है। दूसरी तरफ शुभेन्दु ने आरोप लगाया कि राज्यपाल जगदीप धनखड़ के अभिभाषण में राज्य सरकार द्वारा कहीं भी हिंसा का जिक्र नहीं है। यह गलत है ऐसा नहीं होना चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

टैक्सी संगठन ने 12 व 13 अगस्त को हड़ताल का किया आह्वान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः टैक्सी का किराया नहीं बढ़ा तो बंगाल टैक्सी एसोसिएशन ने हड़ताल की चेतावनी दी है। बंगाल टैक्सी एसोसिएशन (बीटीए) के महासचिव विमल गुहा आगे पढ़ें »

ऊपर