कोविड पीड़ितों के लिए आगे आयीं पूजा कमेटियां

घर-घर ऑक्सीजन पहुंचाएगा चेतला अग्रणी क्लब
जारी किये गये दो नम्बर्स – 9831104565 / 7003868414
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोरोना काल में ऑक्सीजन के लिए हाहाकार मची है। बंगाल सहित कोलकाता में भी कई जगहों पर ऑक्सीजन की किल्लत देखी गयी है। ऐसे में ऑक्सीजन की कमी को दूर करने के लिये चेतला अग्रणी क्लब आगे आया है। कोविड पीड़ितों के लिए चेतला क्लब द्वारा घर – घर ऑक्सीजन पहुंचायी जायेगी। बुधवार को चेतला अग्रणी क्लब के प्रमुख, निगम प्रशासक व मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा कि चेतला अग्रणी के अलावा अन्य पूजा कमेटियाें को भी इस तरह का कदम उठाना चाहिए। इस कदम से काफी हद तक कोरोना संक्रमितों को लाभ होगा। उल्लेखनीय है कि सीएम ममता बनर्जी ने पहले ही पूजा कमेटियों से आवेदन किया था कि वे कोविड पीड़ितों की सहायता के लिए आगे आएं।
ऐसे मिलेगी घर – घर ऑक्सीजन
फिरहाद हकीम की अनुप्रेरणा से चेतला अग्रणी क्लब द्वारा दुआरे ऑक्सीजन नामक एक परिसेवा शुरू की गयी है। इस परिसेवा के माध्यम से जिन कोविड रोगियों को ऑक्सीजन की जरूरत है वहां ऑक्सीजन कंसेनट्रेटर पहुंचाया जायेगा। इसके लिए दो नम्बर जारी किये गये हैं – 9831104565 / 7003868414। यहां फोन करके ऑक्सीजन कंसेनट्रेटर के लिए आवेदन किया जा सकता है। क्लब के सदस्य मरीज के घर तक इसे पहुंचाएंगे। 10 दिनों के बाद क्लब के सदस्य इस ऑक्सीजन कंसेनट्रेटर को वापस लेकर अन्य जगहों पर इसकी सेवा देंगे। फिलहाल अभी 20 ऑक्सीजन कंसेनट्रेटर के साथ यह परिसेवा शुरू की जा रही है। बाद में इसकी संख्या बढ़ाई जायेगी। इस दिन फिरहाद हकीम ने कहा कि भले ही अभी ऑक्सीजन कंसेनट्रेटर की संख्या कम है लेकिन जितना संभव हो सकेगा हमलोग पूरी को​शिश करेंगे। हमलोग सभी क्लबों से अनुरोध करेंगे कि जितना हो सके सभी क्लब व पूजा कमेटियां इस कार्य में आगे आएं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उत्तर बंगाल में भाजपा की अंत शुरूआत हुई’

कहा - राज्य में भाजपा का पतन निकट अलीपुरदुआर के भाजपा अध्यक्ष सहित 7 नेता तृणमूल में शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल में भाजपा को झटका आगे पढ़ें »

सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

कोलकाताः सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर