पुलिस हो ना हो वोटिंग मशीन की पहरेदारी खुद करना : ममता

ममता की अपने कर्मियों को हिदायत
सन्मार्ग संवाददाता
दक्षिण 24 परगना : विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण का मतदान कल होने जा रहा है। चुनाव प्रक्रिया में किसी तरह की गड़बड़ी न हो उसके लिए ममता बनर्जी ने अपने कर्मियों को सतर्क करते हुए अलर्ट करते की हिदायत दी। गुरुवार को पाथेरप्रतिमा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ममता ने कहा कि वोटिंग मशीन की रखवाली खुद करनी होगी। हो सकता है पुलिस मौके से हटाने की बात कहे लेकिन सभी खुद से मशीनों पर नजर रखे। ममता ने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश, बिहार की पुलिस को बुलाया जा रहा है। वह मौके से आपको जाने के लिए कहेंगे मगर उन्हें कह दीजिएगा कि आप अपना काम कीजिए हमें हमारा काम पता है। ममता ने अपने कर्मियों को आश्वासन दिया है कि वोटिंग मशीन की खुद रखवाली करने वाले कर्मियों के लिए जरूर कुछ ना कुछ किया जाएगा। ममता ने पहले भी आरोप लगाया था कि रात के वक्त भाजपा लोगों में रुपये बांट रही है। इस पर सभी को नजर रखना होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल ने फिर 3 चरणों के चुनाव को 1 चरण में कराने की मांग की

सीईओ आरिज आफताब को सौंपा ज्ञापन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः तृणमूल कांग्रेस ने एक बार फिर से कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर राज्य के तीन चरणों के मतदान आगे पढ़ें »

90 ड्राइवरों व गार्ड के संक्रमित होने के बाद लोकल ट्रेनों का संचालन प्रभावित

कोलकाता : पूर्व रेलवे ने मंगलवार को कहा कि 90 ड्राइवरों और गार्ड के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उसने अभी तक सियालदह आगे पढ़ें »

ऊपर