शुभेन्दु के 2 सुरक्षा जवानों से पूछताछ के लिए पुलिस ने भेजी नोटिस

तिरपाल चोरी मामला
खड़गपुर/कांथी: पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत कांथी में तिरपाल चोरी के मामले में शुभेन्दु अधिकारी की सुरक्षा में तैनात सीआरपीएफ के 2 जवानों से पूछताछ के लिए पुलिस की ओर से नोटिस भेजी गयी है। हालांकि दोनों जवानों ने नोटिस नहीं लिया जिस कारण नोटिस को खड़गपुर के सीआरपीएफ कमांडेंट के पास भेजे जाने की जानकारी मिली है। मालूम हो कि 29 मई को कांथी नगरपालिका के गोदाम से कथित रूप से तिरपाल चोरी की घटना हुई थी। इस मामले में नगरपालिका प्रशासक बोर्ड के सदस्य रत्नदीप मन्ना ने शुभेन्दु अधिकारी, उनके भाई व कांथी नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन सोमेन्दु अधिकारी समेत 4 लोगों के खिलाफ गत 1 जून को कांथी थाने में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नगरपालिका के एक कर्मी जिसका नाम प्रताप चंद्र दे है, उसे पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। इसके अलावा पुलिस ने चोरी में इस्तेमाल वाहन को भी जब्त कर लिया है। संबंधित धाराओं के तहत मामला नामजद कर पुलिस ने चोरी के अभियुक्त नगरपालिका कर्मचारी का अदालत में चालान किया। अदालत ने उसकी जमानत याचिका को नामंजूर कर उसे 5 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है। इधर जिला पुलिस के एसपी के. अमरनाथ ने कहा कि तिरपाल चोरी के मामले में पूछताछ के लिए शुभेन्दु अधिकारी की सुरक्षा में तैनात सीआरपीएफ के 2 जवानों को नोटिस भेजा गया था, लेकिन उन लोगों ने नोटिस लेने से इनकार कर दिया। इसके बाद पुलिस की ओर से खड़गपुर स्थित सीआरपीएफ कमाडेंट आफिस में नोटिस भेजा गया है। दोनों जवानों को पूछताछ के लिए गुरुवार को कांथी थाने में बुलाया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अगर आप भी है अपने बढ़ते वजन से परेशान तो आज से ही खाना शुरु करें ये चीज

कोलकाताः भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के लगभग हर देश में बढ़ते वजन को लेकर लोग परेशान है। ऐसे में वजन कम करने के लिए आगे पढ़ें »

रक्षा से जुड़ी वेबसाइट हैक करने वाले थे चीनी अपराधी, पूछताछ में खुलासा

कोलकाता /मालदह : सीमाई इलाके से अवैध तरीके से भारतीय सीमा प्रवेश करते पकड़े गये अपराधी चीनी नागरिक हानजुनवे (36) ने फिर सनसनीखेज खुलासा किया आगे पढ़ें »

ऊपर