अर्दली बाजार इलाके में अभियान चलाकर पुलिस ने बरामद किये हथियार

बैरकपुर : बैरकपुर थाने की पुलिस ने सोमवार की रात को मिली गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार की सुबह बैरकपुर सदर के अर्दली बाजार इलाके में अवैध हथियारों की बरामदगी के लिए अभियान चलाया। इस क्रम में पुलिस को पता चला कि जिन घरों में हथियारों की खबर उन्हें दी गयी है वह टीटागढ़ थाना इलाके में आते हैं।

इस पर टीटागढ़ थाने की पुलिस ने वहां पहुंचकर बैरकपुर थाने की पुलिस के साथ मिलकर अभियान चलाया और टिंकू खान के घर से पुलिस ने दो आग्नेयास्त्र बरामद किये हालांकि घर पर टिंकू के नहीं होने पर उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पायी। पुलिस ने टिंकू के घरवालों से हथियार के संबंध में पूछताछ की मगर इसके बारे में कुछ भी जानकारी होने पर उन्होंने अन​भिज्ञता जाहिर की। पुलिस अभियुक्त की तलाश में जुट गयी है। वह छोटा-मोटा काम करता है। टिंकू का कोई आपराधिक रिकार्ड है कि नहीं इस ओर भी पुलिस खोजबीन कर रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

नंदीग्राम में ममता की सभा में लाखों की भीड़ उमड़ने की उम्मीद

सन्मार्ग संवाददाता खड़गपुर/नंदीग्राम : नये वर्ष के दूसरे सप्ताह से ही तृणमूल सुप्रीमों और राज्य की मुख्यमंत्री जिलों के दौरे पर निकल रहीं हैं और उसकी आगे पढ़ें »

सांसद पड़े नरम, पहुंचे हावड़ा में आयोजित तृणमूल की रैली में

सौगत ने सांसद प्रसून को किया फोन अरूप राय के नेतृत्व में निकाली गयी रैली में प्रसून व भाष्कर भट्टाचार्य राजीव, लक्ष्मीरतन व वैशाली नहीं हुए शामिल हावड़ा आगे पढ़ें »

ऊपर