गरियाहाट डबल मर्डर कांड में हुई पहली गिरफ्तारी‌, महिला ने…

कोलकाता : गरियाहाट के कांकुलिया रोड पर डबल मर्डर केस के 72 घण्टों के अंदर पुलिस ने डायमण्ड हार्बर से मिठू हलदार (42) को गिरफ्तार कर लिया। वह डायमण्ड हार्बर थाना इलाके के नाईपाड़ा की रहने वाली है। पुलिस मामले में फरार मिठू के बड़े बेटे और उसके साथियों की तलाश कर रही है। घटना से जुड़े कई संदिग्धों से पूछताछ और अलग – अलग बयान होने के बाद आखिरकार पुलिस ने ‌मिठू को गिरफ्तार कर लिया। आज यानी गुरुवार को मिठू हलदार को अलीपुर अदालत में पेश किया जाएगा।
मिठू के बेटे ने ग्राहक बनकर की सुबीर और ड्राइवर की हत्या
पुलिस के अनुसार सुबीर चाकी ने कांकुलिया रोड स्थित मकान बेचने के लिए विज्ञापन दिया था। उक्त विज्ञापन देखकर मिठू के बड़े बेटे विक्की ने सुबीर चाकी को फोन कर मकान खरीदने के लिए संपर्क किया। विक्की मकान देखने के लिए कांकुलिया रोड स्थित उक्त मकान भी पहुंचा था। हालांकि सुबीर किसी भी कीमत पर मकान डेढ़ करोड़ से नीचे नहीं बेचना चाहता था। वहीं मिठू का बड़ा बेटा विक्की हर कीमत पर मकान खरीदना चाहता था। ऐसे में एक बार सौदा तय नहीं होने पर मिठू के बेटे ने दोबारा सुबीर चाकी से अपना परिचय छिपाकर संपर्क किया और उसे मनचाही कीमत देने के बहाने उसके मकान पर बुलाया। इस दौरान सुबीर ने विक्की को उसके दोस्तों के साथ देख उसे पहचान गया। आरोप है कि इस दौरान ही विक्की ने अपने साथियों के साथ सुबीर और उसके ड्राइवर की हत्या की। पुलिस के अनुसार विक्की ने अपनी मां मिठू व अन्य दोस्तों के साथ मिलकर पहले ही सुबीर चाकी की हत्या की योजना बना ली थी। पुलिस के अनुसार विक्की और उसके साथियों की गिरफ्तारी के बाद ही रहस्य उजागर हो पाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मन की बात: मोदी बोले- मुझे सत्ता में रहने का आशीर्वाद….

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मन की बात के 83वें एपिसोड में देश को संबोधित किया। इस मौके पर प्रधानमंत्री ने जहां आगे पढ़ें »

ऊपर