गरियाहाट हत्याकांड में गिरफ्तार विक्की और उसके साथी को पुलिस हिरासत

कोलकाता : गरियाहाट हत्याकांड में गिरफ्तार व‌िक्की हाल्दार और उसके साथी शुभंकर ने पुलिस के समक्ष की खुलासे किए हैं। इस बीच मंगलवार को दोनों को अलीपुर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें 14 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने अदालत को बताया कि हत्या की वजह, रिकांस्ट्रक्शन ऑफ क्राइम के लिए उन्हें अभियुक्तों की पुलिस हिरासत की जरूरत है। अदालत ने पुलिस की आवेदन को स्वीकार कर लिया। सूत्रों के अनुसार अभियुक्तों ने बताया कि सुबीर चाकी और उसके ड्राइवर की हत्या के बाद उनके हाथ की अंगूली से सोने और चांदी के अंगूटी विक्की और शुंबकर ने निकाल लिया था। उक्त अंगूठी को अपने एक दोस्त के पास रखकर 5 हजार रुपये दोनों ने जुगाड़ किया और फिर उसी रुपये से भागकर मुंबई पहुंचे थे। पुलिस सूत्रों के अनुसार विक्की और उसका साथी शुभंकर घटना के बाद से मोबाइल फोन का उपयोग नहीं करते थे। हालांकि किसी दूसरे के मोबाइल से विक्की ने मुंबई से अपने एक दोस्त को फोन किया था। उक्त फोन नंबर को ट्रेक कर पुलिस मुंबई में विक्की के पास पहुंची। उक्त मोबाइल कालोकेशन ट्रैक करने पर पता चला कि परेल इलाके के निर्माणाधीन इमारत के पास का सिग्नल आ रहा है। इसके बाद वहां पहुंचकर पुलिस की टीम ने विक्की के बारे में खोज खबर लेनी शुरू की और फिर उसे गिरफ्तार किया। घटना के बाद विक्की की तलाश में पुलिस ने हावड़ा और सिलायदह से छूटने वाली ट्रेनों मे ंसफर करने वाले यात्रियों की सूची की जांच की थी। उलमें भी उन्हें विक्की का नाम का पता चला था। पुलिस सूत्रों के अनुसार गत 18 अक्टूबर को हावड़ा स्टेशन से ट्रेन में सवार होकर विक्की और शुबंकर ने पारसनाथ स्टेशन तक का टिकट काटा था। हालांकि टिकच काटने के बावजूद वह पारसनाथ स्टेशन पर नहीं उतरा था। वह सीधा मुंबई चला गया था। पुलिस का अनुमान है कि जांच अधिकारियों को गुमराह करने के लिए उसने ऐसा किया था। वहीं मंगलवार की विक्की और उसके साथी से पूछताछ के बाद पुलिस ने हत्या में ‌इस्तेमाल हथियार की तलाश में डायमंड हार्बर रेलवे स्चेशन के निकट तलाशी अभियान चलाया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बहुमंजिली इमारत पर पाइप के जरिए चढ़ कर करता था चोरी

सोनारपुर से पकड़ा गया अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर की बहुमंज‌िली इमारत में पाइप के जरिए चढ़ कर फ्लैट से कीमती मोबाइल फोन और लैपटॉप चुराने आगे पढ़ें »

जाने आज के दिन का इतिहास

अद्भुत! साधु ने 48 सालों से हवा में उठाया है एक हाथ, वजह चौंकानेवाली

व‍िक्‍की कौशल को महंगी पड़ने वाली है जूते-चुराई की रस्‍म!

ब्रेकिंग: चण्डीतल्ला में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या करने वाले आरोपी का शव स्टेशन से बरामद

कुत्ते को जिंदा जलानेवाले आरोपी पर 50 हजार का इनाम

भाजपा उम्मीदवार हैं मुश्किल में, दो कदम चलने को भी नहीं मिल रहा साथ

ड्रग्स के बदले जिस्म का सौदा : अहमदाबाद में बड़े घरों की 48 लड़कियां ड्रग्स के चक्रव्यूह से छुड़ाई गईं

Good News : महिला सुरक्षा पर ऑटो व कैब ड्राइवरों को प्रशिक्षण देगी कोलकाता ट्रैफिक पुलिस

आयरन व स्टील ग्रुप के यहां आयकर का छापा, 100 करोड़ के बेहिसाब धन का पता चला

ऊपर