सफेद पोशाक में साइकिल चलाकर मैदान इलाके में पहुंचे पुलिस कमिश्नर

मॉर्निंग वॉकरों की सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा
सीपी के साथ ज्वाइंट सीपी क्राइम और डीसी साउथ भी थे मौजूद
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कुछ दिनों पहले मॉर्निंक वॉक पर निकले तीन लोगों से रेड पर राहजनी की गयी। इस दौरान एक व्यक्त‌ि पर छिनताईबाजों ने जानलेवा हमला भी किया। इस घटना के बाद लोग आतंकित हो गए। इसके बाद से मैदान इलाके में सुबह के समय पुलिस की ओर से सुरक्षा का पुख्ता इंतेजाम किया गया है। इस बीच रविवार की सुबह कोलकाता पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी खुद इलाके की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे। रविवार की सुबह 5 बजे अचानक कोलकाता पुलिस कमिश्नर सौमेन मित्रा सफेद पोशाक में साइकिल चलाकर मैदान इलाके में पहुंचे। उनके साथ कोलकाता पुलिस के ज्वाइंट सीपी क्राइम मुरलीधर शर्मा और डीसी साउथ आकाश मेघारिया भी थे। मॉर्निंग वॉकर्स छिनताई की घटना के बाद कितने आतंकित इसका अधिकारियों ने जायजा लिया। मॉर्निंग वॉकरों की सुरक्षा कितना सुनिश्च‌ित किया गया इसका जायजा अधिकारियों ने लिया है। यहां उल्लेखनीय है कि गत बुधवार को बड़ाबाजार के रहनेवाला हरगोविंद व्यास जब रेड रोड पर मॉर्निंग वॉक कर रहे थे तभी बाइक सवार दो युवक आए और उससे आईफोन छीनने लगे। हरगोविंग द्वारा विरोध करने पर अभियुक्तों ने उसके ऊपर धार हथियार से हमला कर दिया। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने दो युवकों को कुछ घंटे के अंदर गफ्तिार कर लिया। इस घटना के बाद से ही इलाके में पुलिस की ओर से निगरानी बढ़ा दी गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब कोलकाता पुलिस के कर्मी कर सकेंगे स्वेच्छा से अंगदान

ऑर्गन डोनेशन के लिए भी भर सकते हैं फॉर्म सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अगर कोई अंगदान करना चाहता है और उसे नियम नहीं पता तो उसकी मुश्क‌िल आगे पढ़ें »

ऊपर