कोकीन कांड : पामेला के बाद राकेश सिंह को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस

कोलकाता : बीजेपी युवा मोर्चा की नेत्री पामेला गोस्वामी की कोकीन कांड में गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस ने बीजेपी नेता राकेश सिंह पर भी लगाम कसना शुरू कर दिया है। बीजेपी के बंगाल प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के करीबी माने जाने वाले राकेश सिंह को धारा 107 के तहत गवाह के तौर पर शामिल होने के लिए पुलिस ने नोटिस भेजा था। अब पुलिस उसके घर पर गिरफ्तार करने पहुंची है। पुलिस का कहना है कि राकेश सिंह घर के अंदर हैं। पुलिस का राकेश सिंह के बेटे के साथ विवाद हुआ है। कोलकाता पुलिस ने 160 के तहत राकेश सिंह को नोटिस दिया गया था। उन्हें शाम 4:00 बजे तक हाजिर होने को कहा गया था। राकेश सिंह ने हाजिर होने के लिए 26 फरवरी तक समय मांगा था और उच्च न्यायालय में गिरफ्तारी से बचने के लिए मामला दायर किया था, लेकिन अदालत ने यह मामला खारिज कर दिया है।
पामेला ने राकेश सिंह पर लगाया था फंसाने का आरोप
बता दें कि बीजेपी नेत्री पामेला गोस्वामी को न्यूअलीपुर थाने की पुलिस ने 10 लाख रुपए कोकीन के साथ और दो अन्य साथियों के साथ गिरफ्तार किया था। न्यायालय में पेशी के समय पामेला ने घटना की सीआईडी जांच की मांग की और दावा किया था कि उन्हें कैलाश विजयवर्गीय के करीबी राकेश सिंह ने फंसाया है। वह फिलहाल 25 फरवरी तक पुलिस हिरासत में है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्रार्थी तालिका नहीं आयी लेकिन शुरू हुआ प्रचार अभियान

तृणमूल के कई नेताओं के नाम दिवार लेखन भी शुरू कोलकाता : चुनाव की तारीखों की घोषणा के साथ ही राजनीतिक दलों में उम्मीदवारों के नामों आगे पढ़ें »

गिरफ्तारी से बचने के लिए अदालत में हाजिर हुए राजू बनर्जी

विधाननगर : एक मानहानि के मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए भाजपा नेता राजू बनर्जी सोमवार को विधाननगर कोर्ट में हाजिर हुए। जानकारी के आगे पढ़ें »

ऊपर