बाली की घटना में पूर्व पार्षद को गिरफ्तार करे पुलिस : अर्जुन सिंह

हावड़ा : गत शनिवार को बाली में भाजपा व तृणमूल में हुई झड़प की घटना में घायल हुए भाजपाई नेता प्रमोद दुबे की जांघ में गोली मार दी गयी थी। इसके बाद बुधवार को उनसे मिलने के लिए बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह हावड़ा जिला अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि बाली की घटना में पूरा हाथ वार्ड नंबर 62 के पूर्व पार्षद का है। उन्होंने मांग की कि इस मामले में पुलिस पूर्व पार्षद को गिरफ्तार करे। हालांकि पुलिस इस मामले में उन्हें गिरफ्तार इसलिए नहीं कर रही है क्योंकि वह तृणमूल के वरिष्ठ नेताओं के पास रुपये पहुंचाते हैं। इसके साथ ही उन्होंने अभिषेक बनर्जी का नाम लिए बिना कहा कि पार्टी के उच्चतम नेता के अकांउट में लाखों रुपये जमा दिये जा रहे हैं, मगर वे रुपये विदेश में किसी नाम के अकांउट में जमा किये जा रहे हैं। तृणमूल एक प्राइवेट लिमिटेड पार्टी हो चुकी है। उन्होंने कहा कि चुनाव की तारीख की घोषणा के कुछ ही दिन रह गये हैं। इसके बाद सभी चीजें चुनाव आयोग के कंट्रोल में होंगी तभी यहां पर हिंसा में कमी आ सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा में 9 नये चेहरे, क्रिकेटर मनाेज तिवारी को शिवपुर से ​मिला टिकट

80 से पार विधायकों को नहीं मिली उम्मीदवारी नये चेहरों पर है यकीन : मुख्यमंत्री हावड़ा : आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए शुक्रवार को मुख्यमंत्री व आगे पढ़ें »

तृणमूल के आरोपों को चुनाव आयोग ने बताया निराधार

कहा - सभी चुनाव अधिकारी तत्परता व कर्मठता से कर रहे काम हमें अपने चुनाव अधिकारियों पर पूरा भरोसा सन्मार्ग संवाददाता नई दिल्ली/कोलकाताः मुख्य निर्वाचन आयोग ने तृणमूल आगे पढ़ें »

ऊपर