शराब पीने से 5 की मौत

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत हो गई। 16 लोगों को इलाज के लिए अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें 6 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना के बाद एसपी संतोष कुमार ने लापरवाही के आरोप में थाना प्रभारी समेत 3 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। मौके पर एसडीएम और बड़ी संख्या में पुलिस पहुंच गई है। जांच जारी है। जानकारी के अनुसार, मामला सिकंदराबाद थाना क्षेत्र के जीत गढ़ी गांव का है। इस इलाके में बड़ी मात्रा में अवैध शराब की बिक्री होती है। बताया जा रहा है कि गांव के कुछ लोगों ने गुरुवार को शराब पी थी, जिससे उनकी हालत बिगड़ गई। इलाज के लिए जिले के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल लाने के बाद डॉक्टरों की टीम ने 5 को मृत घोषित कर दिया।

ग्रामीणों का आरोप- पुलिस की साठगांठ से शराब बेची जा रही थी
इस बीच गांव वालों ने आरोप लगाया है कि शराब माफिया और आबकारी विभाग की साठगांठ से जहरीली शराब बेची जा रही थी। घटना की सूचना मिलने पर गांव पहुंची पुलिस ने शराब बेचने वाले व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है। तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

न्यूयॉर्क के एनिमल एडवेंचर पार्क में दुर्लभ सफेद कंगारू ने लिया जन्म

न्यूयॉर्क : न्यूयॉर्क में एनिमल एडवेंचर पार्क के आगंतुक जल्द ही सफेद फर वाले एक दुर्लभ कंगारू को देख पाएंगे। चिड़ियाघर ने शुक्रवार को सोशल आगे पढ़ें »

मई में होगा कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव

नई दिल्ली : कांग्रेस में अध्यक्ष पद का चुनाव इसी साल मई में कराया जाएगा। शुक्रवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में इसका ऐलान आगे पढ़ें »

ऊपर