प्रधानमंत्री सभी के लिए नि:शुल्क वैक्सीन सुनिश्चित करें : ममता

कोलकाता : विधानसभा चुनाव में मिली शानदार जीत के बूते लगातार तीसरी बार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने के बाद ममता बनर्जी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर तय समय के भीतर सभी लोगों के लिए नि:शुल्क कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराने का आग्रह किया है। बनर्जी ने पत्र में पश्चिम बंगाल में ऑक्सीजन सिलिंडर की कमी की ओर प्रधानमंत्री का ध्यान आकर्षित करते हुए इसे लेकर चिंता व्यक्त की और मौजूदा स्वास्थ्य ढांचे को मजबूत बनाने की जरुरत पर बल दिया है। तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ने पत्र में कहा, ‘कोरोना महामारी के मौजूदा संकट की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए, मैं आपसे अनुरोध करना चाहती हूं कि तय समय के भीतर पारदर्शी तरीके से सभी लोगों को नि:शुल्क कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराई जाए।’ मुख्यमंत्री ने कहा, ‘मौजूदा समय में मांग के अनुरूप वैक्सीन की उपलब्धता काफी कम है इसलिए केन्द्र सरकार के 18 वर्ष और उससे अधिक आयु के सभी लोगों के लिए कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराने के फैसले को लागू करना असंभव प्रतीत होता दिखाई दे रहा है। वैक्सीन की पर्याप्त आपूर्ति को सुनिश्चित करना सबसे प्रमुख मुद्दा है जिसका समाधान किया जाना चाहिए।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

कोलकाताः सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की आगे पढ़ें »

स्वरूपनगर में तृणमूल नेता की हत्या की कोशिश

घर के सामने ही 4 अभियुक्तों ने किया हमला गंभीर अवस्था में पीजी में है भर्ती बशीरहाट : बशीरहाट अंचल के स्वरूपनगर थाना अंतर्गत गोविंदपुर ग्राम पंचायत आगे पढ़ें »

ऊपर