‘मन की बात’ की जगह ‘पेट्रोल की बात’ करें पीएम : ममता

ममता का मोदी पर तंज
बोलीं : अर्थव्यवस्था डांवाडोल है और पीएम मंत्रिमंडल विस्तार में लगे हैं
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मोदी सरकार पर हमलावर होते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम को ‘मन की बात’ न करके ‘पेट्रोल की बात’ करने पर ध्यान देना चाहिए। इतना ही नहीं केंद्र सरकार पर अर्थव्यवस्था को डांवाडोल करने का भी ममता ने आरोप लगाया। उन्होंने कहा ​कि मोदी अपने मंत्रिमंडल विस्तार में लगे हैं जबकि देश की अर्थव्यवस्था कहां जा रही है यह उन्हें नहीं ​दिख रहा है। पेट्रोल और डीजल की कीमत लगातार बढ़ रही है। कोलकाता और दिल्ली में पेट्रोल प्रति लीटर 100 रुपये हो चुका है। इधर केंद्र कुछ नहीं कर रहा है। मोदी को पेट्रोल, डीजल, वैक्सीन पर चर्चा करनी चाहिए, न कि मंत्रिमंडल के विस्तार पर।
बाबुल का इस्तीफा 2024 की हार का इशारा
मंत्रिमंडल के विस्तार पर ममता ने कहा कि मोदी के कैबिनेट में कई बड़े नेताओं का इस्तीफा मुझे नहीं समझ में आ रहा है। सिर्फ इतना लग रहा है कि बाबुल सुप्रियो का इस्तीफा 2024 में उनकी हार की तरफ इशारा है। ममता ने कहा कि मंत्रिमंडल के विस्तारीकरण को लेकर मुझे कोई टिप्पणी नहीं करनी है, देखना है कि जनता को इससे कितना लाभ होने वाला है। इधर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन के इस्तीफे पर ममता बनर्जी ने कहा कि क्या आपको लगता है कि वे शासन को लेकर गंभीर हैं? उन्होंने कहा कि कोरोना को लेकर सारी बैठकें प्रधानमंत्री करते हैं। स्वास्थ्य मंत्री सिर्फ शिकार बने हैं। अगर वे गंभीर होते तो कोविड-19 की दूसरी लहर न आती।
धनखड़ पर अब तक जवाब नहीं
ममता ने कहा कि राज्यपाल जगदीप धनखड़ को हटाने के लिए पीएम मोदी को उन्होंने तीन बार चिट्ठी दी लेकिन अब तक उसका न तो कोई जवाब आया न ही उस ओर कोई कार्रवाई ही की गयी।
विभाजनकारी मानसिकता है भाजपा की
मोदी के नये मंत्रिमंडल में जॉन बारला के नाम को लेकर ममता ने कहा कि यह भाजपा की विभाजनकारी मानसिकता को दिखाता है। मालूम हो कि बारला ने ही कुछ दिन पहले उत्तर बंगाल को बंगाल से अलग करने की बात कही थी, जिसका ममता लगातार प्रतिवाद करती आ रही हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ाबाजार में इमारत की छत से गिरकर व्यक्ति की मौत

आत्महत्या की या हुआ दुर्घटना का शिकार, जांच कर रही है पुलिस कोलकाता : बड़ा बाजार थानांतर्गत महात्मा गांधी रोड स्थित पारख कोठी की छत से आगे पढ़ें »

ऊपर