ब्रिगेड ग्राउंड LIVE: मोदी के मंच पर मिथुन ने भाजपा ज्वाइन की

कोलकाताः कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में दोपहर 2 बजे से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेगा रैली है। इससे पहले एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने भाजपा का दामन थाम लिया। सूत्रों के मुताबिक, वे बंगाल में भाजपा के स्टार प्रचारक हो सकते हैं। भाजपा का टारगेट यहां 10 लाख से ज्यादा भीड़ इकट्ठा करने का है। रैली के लिए 3 स्टेज बनाए गए हैं। यहां नॉर्थ बंगाल से आने वाली 3 ट्रेनों से समर्थक पहुंचे हैं। हर ओर केवल जय श्री राम की गूंज सुनाई दे रही है। इसी बीच एक्टर मिथुन चक्रवर्ती स्टेज पर पहुंचे। बंगाल भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने मिथुन का स्वागत किया। लोगों ने भी नारे लगाए। मिथुन ने पिछले महीने ही संघ प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की थी।

ग्राउंड में जो 3 मंच बने हैं, उनमें से एक पर मोदी रहेंगे। दूसरे पर मिथुन जैसे सेलेब्रिटीज। तीसरा मंच बंगाल के लोकल लीडर्स के लिए रखा गया है। इस पर 50 से ज्यादा नेता मौजूद रहेंगे।

मोदी के आने से पहले देशभक्ति के गाने बजाए जा रहे हैं। लोगों को भगवा टोपी और पट्टा दिया जा रहा है। मैदान पर केवल मोदी के पोस्टर नजर आ रहे हैं। किसी भी लोकल नेता का फोटो ब्रिगेड ग्राउंड पर नजर नहीं आ रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेटी को ढूंढने के लिए पुलिस ने मांगे एक लाख, पिता ने लगा ली फांसी

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश में कानून की स्थिति का आप अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि एक बाप अपनी बेटी को ढूंढने आगे पढ़ें »

रद्द की जाए CBSE की परीक्षा : केजरीवाल

नई दिल्ली : देश में कोरोना वायरस के आंकड़ों में बढ़ोतरी होना बदस्तूर जारी है। राजधानी दिल्ली भी एक बार फिर कोरोना महामारी की चपेट आगे पढ़ें »

ऊपर