प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर मेगा वैक्सीनेशन अभियान

नई दिल्ली : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है। पीएम मोदी 71 वर्ष के हो गए हैं और इस खास मौके पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा देश के अलग-अलग हिस्सों में कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। भाजपा द्वारा सेवा से समर्पण कैंपेन चलाया जाएगा, जो 17 सितंबर से 20 दिन तक चलेगा.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर मेगा वैक्सीनेशन अभियान चल रहा है। दोपहर 1 बजे तक ही देश में 70 लाख से ज्यादा वैक्सीन लग चुकी हैं। शुक्रवार को एक लाख से ज्यादा स्थानों पर वैक्सीन लगाई जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ये जन्मदिन इसलिए भी खास है, क्योंकि इसी साल वह किसी पद पर बने हुए 20 साल पूरे कर लेंगे। 7 अक्टूबर, 2001 को वह गुजरात के मुख्यमंत्री बने थे और तब से अबतक वह मुख्यमंत्री और फिर प्रधानमंत्री पद पर आसीन हैं।
दिग्गजों ने दी बधाई
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी पीएम मोदी को बधाई दी। राष्ट्रपति ने लिखा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। मेरी शुभेच्‍छा है कि आप स्‍वस्‍थ रहें और दीर्घायु प्राप्‍त कर ‘अहर्निशं सेवामहे’ की अपनी सर्वविदित भावना के साथ राष्‍ट्र सेवा का कार्य करते रहें। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी को ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बस एक क्लिक में पढ़े अब तक की बड़ी खबरें

1.अमित शाह ने श्रीनगर के नवगांव में शहीद इंस्पेक्टर की पत्नी को दी सरकारी नौकरी, परिवार से मिले। 2. अभिषेक के निशाने पर रहीं भाजपा व आगे पढ़ें »

ऊपर