मोदी ने बंगाल में 200 सीट जीतने का किया दावा

जयनगर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दावा किया कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी की लहर है और पार्टी 200 से अधिक सीटें जीतेगी। उन्होंने जयनगर में बीजेपी की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पहले चरण में बंगाल में हुए शांतिपूर्ण और रिकॉर्ड मतदान में लोगों ने बीजेपी को भारी समर्थन दिया है। पीएम मोदी ने कहा कि कुछ हफ्ते पहले तक बंगाल के लोग कह रहे थे कि बीजेपी इस बार 200 सीटें पार कर जाएगी लेकिन पहले चरण में जिस तरह की दमदार शुरुआत बीजेपी ने की है, उससे ये साफ है कि जनता की आवाज को ईश्वर का भी आशीर्वाद मिल गया है। बंगाल में बीजेपी की जीत का आंकड़ा 200 के भी पार जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि आज दूसरे चरण में भी लोग भारी संख्या में पोलिंग बूथ पर पहुंच रहे हैं। हर तरफ बीजेपी की लहर है। पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि धमकी और गालियां देने वाली दीदी कह रही हैं- Cool Cool! दीदी, तृणमूल, कूल नहीं, बंगाल के लोगों के लिए शूल है। बंगाल को असहनीय पीड़ा देने वाला शूल है तृणमूल। बंगाल को रक्तरंजित करने वाला शूल है तृणमूल। बंगाल के साथ अन्याय करने वाला शूल है तृणमूल। उन्होंने कहा कि बीते कुछ समय में दीदी के फैसले बंगाल की राजनीति का ओपिनियन पोल भी बन गया है और एग्जिट पोल भी बन गया है। दीदी का हर एक्शन देख लीजिए, सब स्पष्ट नजर आता है।
शेयर करें

मुख्य समाचार

पत्नी मीरा ने कैमरे के सामने बदले कपड़े, शाहिद कपूर को लगा झटका

मुम्बई : शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। अब आगे पढ़ें »

चमकदार त्वचा पाना है तो चेहरे पर ऐसे लगाएं नारियल तेल

  नारियल तेल का इस्तेमाल बालों के साथ स्किन को हेल्दी बनाने के लिए प्राचीन समय से किया जाता रहा है। आयुर्वेद के अनुसार अगर नारियल आगे पढ़ें »

ऊपर