पीएम मोदी ने कहा, ‘दिलीप घोष की हत्या की कोशिश हुई, लेकिन वह डंटे रहे’

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : शनिवार को खड़गपुर में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि बंगाल में 130 से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की गई है। पीएम मोदी ने इस दौरान बंगाल बीजेपी चीफ दिलीप घोष की भी तारीफ की और कहा कि वह बीजेपी को जीत दिलाने के लिए काफी समय से काम कर रहे हैं, उनकी हत्या की कोशिश हुई लेकिन वह रुके नहीं। वह दीदी की धमकियों से डरे नहीं। पीएम मोदी ने कहा, ‘इस बार बंगाल में भाजपा सरकार की आवश्यकता है।’ इसके बाद उन्होंने खुद सवाल करते हुए कहा, ‘क्यों कह रहा हूं कि इस बार भाजपा सरकार ? हमें गर्व है कि हमारी पार्टी में दिलीप घोष जैसे प्रदेश अध्यक्ष हैं। पार्टी को जिताने के लिए पिछले कई वर्षों में दिलीप घोष शांति से सोये नहीं हैं, दीदी की धमकियों से वह डरे नहीं हैं। उन पर हमले हुए, उन्हें मारने की कोशिश भी हुई, लेकिन बंगाल के उज्ज्वल भविष्य के लिए वह लगातार आगे बढ़ते रहे और आज बंगाल में नयी शक्ति तैयार हुई है।’ ना केवल प्रदेश भाजपा के नेताओं ब​ल्कि राजनीतिक गलियारे में भी चर्चा है कि किसी जनससभा में पीएम मोदी के मुंह से किसी नेता के संपर्क में ऐसी प्रशंसा सुनी गयी हो। इसे लेकर जोरों पर चर्चा भी चालू हो गयी है। वहीं पीएम मोदी द्वारा तारीफों से गदगद दिलीप घोष ने कहा, ‘मोदी जी जैसे नेता के मुंह से ऐसी बातें सुनना भी सौभाग्य है। मेरी जिम्मेदारी और भी बढ़ गयी है, और अधिक मेहनत करनी होगी।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

मां दुर्गा को प्रसन्न करने के लिए नवरात्रि शुरू होने से पहले कर लें ये काम

कोलकाताः चैत्र नवरात्रि 13 अप्रैल से शुरू होने वाली है। इस दौरान आदि शक्ति के नौ स्वरूपों की पूजा की जाती है। इन 9 दिनों आगे पढ़ें »

पांचवें चरण में 20% करोड़पति उम्मीदवार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनावों पर निगरानी रखने वाली संस्था एसोसिएशन फॉर डेमोक्रेटिक रिफॉर्म्स (एडीआर) की एक रिपोर्ट के अनुसार पश्चिम बंगाल चुनाव के पांचवें चरण आगे पढ़ें »

ऊपर