ब्रिगेड परेड ग्राउंड में मोदी की ललकार, कहा- लोग समझ गए होंगे आज ही 2 मई है

कोलकाताः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बंगाल दौरे पर हैं। चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद पीएम मोदी पहली रैली कर रहे हैं। इसके लिए कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड पर भव्य तैयारी की गई है। पीएम दोपहर डेढ़ बजे कोलकाता एयरपोर्ट पहुंचे। पीएम मोदी ब्रिगेड मैदान में रैली को संबोधित कर रहे हैं। इससे पहले, ब्रिगेड ग्राउंड पहुंचे अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने बीजेपी का दामन थाम लिया।
प्रधानमंत्री ने कहा कि बंगाल ने परिवर्तन के लिए ही ममता दीदी पर भरोसा किया था, लेकिन उन्होंने और उनके काडर ने ये भरोसा तोड़ दिया। इन लोगों ने बंगाल का भरोसा तोड़ दिया। इन लोगों ने बंगाल को अपमानित किया। यहां की बहन-बेटियों पर अत्याचार किया। इस बार के विधानसभा चुनाव में एक तरफ टीएमसी है, लेफ्ट-कांग्रेस है, उनका बंगाल विरोधी रवैया है, और दूसरी तरफ खुद बंगाल की जनता कमर कसकर खड़ी हो गई है। ब्रिगेड ग्राउंड पर उमड़े जनसैलाब पर पीएम मोदी ने कहा कि आज ब्रिगेड ग्राउंड में आप लोगों की हुंकार सुनने के बाद अब किसी को कोई संदेह नहीं रह जाएगा। कुछ लोगों को तो लगता होगा कि शायद आज 2 मई आ गई है।
ममता दीदी ने बंगाल को धोखा दिया-पीएम
कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में पीएम मोदी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने भारत माता की जय के नारे के साथ संबोधन की शुरुआत की। पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल से निकले महान व्यक्तित्वों ने एक भारत, श्रेष्ठ भारत की भावना को सशक्त किया। बंगाल की इस धरती ने एक विधान, एक निशान, एक प्रधान के लिए बलिदान देने वाला सपूत हमें दिया। ऐसी पावन मिट्टी को मैं नमन करता हूं। पीएम ने कहा कि बंगाल की इस धरती ने हमारे संस्कारों को ऊर्जा दी है। बंगाल की इस धरती ने भारत की आज़ादी के आंदोलन में नए प्राण फूंके. बंगाल की इस धरती ने ज्ञान-विज्ञान में भारत का गौरव बढ़ाया. ममता दीदी ने बंगाल को धोखा दिया.

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर