प्रधानमंत्री जी का बंगालियों पर भरोसा नहीं – बाबुल

7 से 8 सालों में मुझे ऐसा लगा
बंगाल से किसी को नहीं मिला इंडिपेंडेंट चार्ज
सन्मार्ग संवाददाता
हावड़ा : अभी हाल में भाजपा छोड़कर तृणमूल में आये बाबुल सुप्रियो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। बाबुल ने गंभीर आराेप लगाये हैं जिसके बाद भाजपा नेताओं की भौंहें तन गयी हैं। बुधवार को दिल्ली से लौटने के बाद बाबुल ने कहा कि प्रधानमंत्री जी बंगालियों पर भराेसा नहीं करते हैं। बाबुल ने कहा, 7 से 8 साल दिल्ली के मेरे सफर में मुझे ऐसा लगा कि प्रधानमंत्री जी का बंगालियों पर या तो भरोसा नहीं है या फिर कहीं ना कहीं सामंजस्‍य स्थापित नहीं हो पा रहा है। ऐसा मुझे लग रहा है इसलिए मैं बंगाल की जनता की सेवा करने के लिए यहां दीदी के नेतृत्व में काम करने आया हूं। बाबुल सुप्रियो अपने दिल्ली का सरकारी आवास छोड़ परिवार समेत बुधवार को दिल्ली हावड़ा स्पेशल ट्रेन के द्वारा हावड़ा पहुंचे। यहां उन्होंने संवाददाताओं के द्वारा पूछे गये सवालों का जवाब देते हुए कहा कि बहुत दिनों पहले ही उन्होंने फैसला किया था कि सरकारी आवास छोड़ देंगे और उसी के अनुसार उन्‍होंने छोड़ दिया है। बाबुल ने कहा कि मुझसे भी सीनियर लोग हैं अहलूवालिया जी, जो कांग्रेस छोड़कर आए हुए हैं। बाबुल ने कहा कि जो सीनियर हैं या बंगाल से भी जीत कर जा रहे हैं, उन सीनियर नेताओं पर भरोसा नहीं है, या फिर कहीं ना कहीं सामंजस्य की कमी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शुरू हो गया है कार्तिक महीना, धन-समृद्धि पाने के लिए इन नियमों का करें पालन

कोलकाता :  कार्तिक महीना शुरू हो चुका है। 21 अक्‍टूबर 2021 से शुरू हुआ यह महीना 19 नवंबर को खत्‍म होगा। इस दौरान बहुत ही आगे पढ़ें »

ऊपर