वोटबैंक के कारण पीएम इस बार मुझे नहीं ले गये बंगलादेश – ममता

बड़ो मां और मतुआ समुदाय के लिए मैंने सबकुछ किया
सन्मार्ग संवाददाता
हरिनघाटा : पीएम नरेंद्र मोदी के हाल में बंगलादेश सफर को लेकर तृणमूल लगातार सवाल खड़े कर रहा है। अब सीएम ममता बन​र्जी ने सवाल उठाया है कि उन्हें इस बार बंगलादेश क्यों नहीं ले जाया गया। बुधवार को हरिनघाटा के चुनावी सभा से ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम जितनी बार बंगलादेश गये उन्हें भी साथ ले गये और वे पीएम सीएम के सौजन्य सम्पर्क को ध्यान में रखकर गयीं भी। बंगलादेश के साथ उनका भी अच्छा रिश्ता है। सीएम ने आरोप लगाया कि पीएम ने इस बार वोट बैंक के कारण उसे अपने साथ ले गये। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनगांव से सांसद शांतनु ठाकुर के साथ बांग्लादेश स्थित मतुआ समुदाय के प्रमुख तीर्थस्थल उड़ाकांडी पहुंचे थे। उड़ाकांडी मतुआ समुदाय के संस्थापक हरिचांद ठाकुर की जन्मस्थली है। यही वजह है कि इस जगह का मतुआ समुदाय के लिए बहुत ही महत्व है। ममता ने इस दिन कहा कि बड़ाे मां और मतुआ समुदाय के लिए जितना मैंने किया उतना किसी ने नहीं किया। बड़ो मां की सेवा मैंने 30 सालों तक की। मतुआ समुदाय के विकास के लिए डेवलपमेंट बोर्ड का गठन किया। कल्याणी, हरिनघाटा सहित संलग्न क्षेत्रों के लिए काफी काम किया है। उन्होंने कहा कि गेरुआ मतलब त्याग होता है मगर यहां भाजपा के नेता एक गेरुआ पहन लेते हैं और गुंडामी करते हैं। भाजपा नेता इतने बेधर्मी हो गये हैं कि एक सौजन्यता भी भूल गयी है। एक महिला को कमजाेर समझने की गलती नहीं करे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शनि मंदिर के सामने हनुमानजी का हुआ आगमन, लगी लोगों की भीड़

पुराना मालदह : पुराने मालदह नगरपालिका के मंगलबाड़ी चौरंगी मोड़ पर स्थित शनि मंदिर के सामने अचानक हनुमानजी का उदय हुआ और इसके साथ ही आगे पढ़ें »

न हो ऑक्सीजन की कमी, अस्पताल ने 7 दिन में तैयार किया ऑक्सीजन प्लांट

प्रति मिनट 600 लीटर ऑक्सीजन का होगा उत्पादन कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए नारायण मेमोरियल अस्पताल ने कोलकाता में पहला पीएसए ऑक्सीजन प्लांट लांच किया सन्मार्ग आगे पढ़ें »

ऊपर