आज हल्दिया में एक मंच पर पीएम व सीएम

प्रधानमंत्री करेंगे कई परियोजनाओं के उद्घाटन
भाजपा की सभा को भी करेंगे संबोधित
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आज यानी रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल आने वाले हैं। हल्दिया में आयोजित इस सरकारी कार्यक्रम के लिए राज्यपाल जगदीप धनखड़ और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी आमंत्रित किया गया है। ऐसे में आज फिर पीएम और सीएम एक मंच साझा करने वाले हैं। इससे पहले गत 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चंद्र बोस को लेकर विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में पीएम व सीएम ने एक मंच साझा किया था। इस कार्यक्रम के लिए सांसद दिव्येंदु अधिकारी और देव को भी आमंत्रित किया गया था, लेकिन देव कार्यक्रम में नहीं जाएंगे।
पीएम आज हल्दिया में स्टेट लेवल कोऑर्डिनेटर, ऑयल एण्ड गैस इंडस्ट्री के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे जहां वह कई परियोजनाओं का उद्घाटन करने वाले हैं। हल्दिया के हेलीपैड ग्राउंड में पीएम आज तेल व गैस और सड़क की कई परियोजनाएं राष्ट्र को समर्पित करने वाले हैं। जानकारी के अनुसार, तेल, गैस व इंफ्रास्ट्रक्चर सेक्टर से जुड़ी लगभग 4700 करोड़ रु. की 4 परियोजनाओं को आज पीएम राष्ट्र के लिए समर्पित करने वाले हैं। ये परियोजनाएं इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (आईओसीएल), भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन (बीपीसीएल), गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया (गेल) और एनएचएआई की हैं। इससे पहले भाजपा की सभा को भी प्रधानमंत्री संबोधित करेंगे। इसे लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह जोरों पर है। एक दिन पहले शनिवार को भाजपा सांसद ज्योतिर्मय सिंह महतो ने पीएम की सभास्थल पर तैयारियों का जायजा भी लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पलक झपकते आर्थिक तंगी दूर कर देते हैं ये रामबाण उपाय

कोलकाता : अगर आपका कोई काम सफल नहीं हो पाता, लाख कोशिशों के बाद भी पैसे नहीं रुकते। आप चाहकर भी वो नहीं कर पाते आगे पढ़ें »

बड़ा मंगलवार कल, जानें हनुमान जी की पूजा का शुभ मुहूर्त, महत्व

कोलकाता : बड़ा मंगलवार कल है। बड़ा मंगलवार के मौके पर भक्त बजरंगबली की पूजा-अर्चना करेंगे। इसे बुढ़वा मंगल भी कहा जाता है। कल मंगलवार आगे पढ़ें »

ऊपर