मुकुल का पहले ही दिन खेला शुरु

अभिषेक के साथ की अहम बैठक
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल में दूसरी पारी शुरु करने के दूसरे ही दिन मुकुल रॉय ने खेला शुरु कर दिया। शनिवार को मुकुल ने तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बंद्योपाध्याय के साथ अहम बैठक की। सूत्रों की माने तो बैठक में कई नेताओं की घर वापसी पर चर्चा की गयी। इन लोगों में भाजपा के भी कई नेता है जो जल्द तृणमूल में शामिल हो सकते है। सूत्रों ने बताया कि मुकुल ने कई ऐसे नेताओं से फोन पर बात की। बैठक में मुकुल के दायित्व पर भी चर्चा हुई।
संगठन मजबूत करने पर अभिषेक के साथ बैठक
शनिवार को अभिषेक और मुकुल के बीच हुई बैठक का मुख्य मुद्दा संगठन को कैसे मजबूत करना है उस पर चर्चा की गयी। पार्टी का टार्गेट अब राष्ट्रीय स्तर पर प्रचार-प्रसार करना है तो मुकुल रॉय की इसमें बड़ी और महत्वपूर्ण भूमिका हो सकती है।
तृणमूल में आने वाले नेताओं के लिए दिशा-निर्देश
इसके अलावा बैठक में जिन नेताओं को शामिल कराना है उनके लिए क्या दिशा-निर्देश होंगे उस पर भी चर्चा हुई। सूत्रों की माने तो भाजपा के ऐसे नेता जो मुकुल के करीबी है वह भी तृणमूल में आने की राह पकड़े हुए है। पार्टी से नाराज होकर भाजपा में जाने वाले नेताओं की कतार तो अलग है ही। अब उन्हें यहां आकर तृणमूल की नीतियों को कैसे मानना है इस पर बैठक में चर्चा की गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महानगरः एक सप्ताह में बिना मास्क पहने घूम रहे 1278 लोगों पर हुई कार्रवाई

सड़क पर थूकने के आरोप में 65 लोगों का कटा चालान सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बीते एक सप्ताह में महानगर की सड़कों पर ब‌िना मास्क पहने हुए आगे पढ़ें »

ऊपर