खुद को सेना अधिकारी बताकर रेस्तरां में लहरायी पिस्तौल

चिनार पार्क इलाके से फर्जी सेना अधिकारी हुआ गिरफ्तार
सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : खुद को सेना अधिकारी बताकर रेस्तरां के अंदर पिस्तौल लहराने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना बागुईआटी थानांतर्गत चिनार पार्क इलाके की है। अभियुक्त का नाम राजू साव है। उसके पास से एक पिस्तौल और कार जब्त की गयी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार चिनार पार्क इलाके के एक रेस्तरां में व्यक्ति गया था। रेस्तरां में भोजन करने के बाद राजू साव नामक व्यक्ति ने बिल देने से मना कर दिया। इसके बाद रेस्तरां प्रबंधन और राजू के बीच विवाद हो गया। रेस्तरां प्रबंधन का आरोप है कि विवाद के दौरान ही अभियुक्त ने प‌िस्तौल दिखाकर उन्हें धमकी दी। इसके बाद ही रेस्तरां के कर्मियों ने बागुईआटी थाने में घटना की शिकायत दर्ज करायी। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने राजू साव को गिरफ्तार किया। पुलिस ने प्राथमिक जांच में पाया कि अभियुक्त विभिन्न जगहों पर खुद को आर्मी का अधिकारी बताता था। हालांकि वह आर्मी से किसी भी तरह से जुड़ा हुआ नहीं है। फिलहाल पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर पता लगा रही है कि उसके पास हथियार कहां से आया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

परीक्षार्थियों के असंतोष की रिपोर्ट सीधे शिक्षा विभाग को देंगे डीएम

कोलकाता : उच्च माध्यमिक की परीक्षा के नतीजों की घोषणा होने के बाद से ही जिलों - जिलों में विद्यार्थी विक्षोभ दिखा रहे हैं। कहीं आगे पढ़ें »

ऊपर