हावड़ा में वैक्सीन को लेकर लहरायी गयी पिस्तौल व बमबारी

जगतबल्लभपुर का वीडियो हुआ वायरल
भाजपा का आरोप – नहीं मिल रही वैक्सीन
तृणमूल ने भाजपाइयों के खिलाफ दर्ज की शिकायत
हावड़ा : हावड़ा में वैक्सीन को लेकर लगातार विवाद सामने आ रहे हैं। गत दो दिनों पहले पांचला के पानीयाड़ा में हुए विवाद के बाद एक बार फिर पांचला विधानसभा क्षेत्र के जगतबल्लभपुर थानांतर्गत पोलगुष्टिया ग्राम में उत्तेजना फैल गयी। यहां पर बमबारी की गयी और आरोप है कि स्वास्थ्य कर्मियों से भी मारपीट की गयी। दरअसल जगतबल्लभपुर की घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है। आरोप है कि तृणमूल कर्मी लगातार खुद के कर्मियों का ही वैक्सीनेशन करवा रहे हैं। इस दौरान भाजपाइयों को लाइन में ही लगने दे रहे हैं। इस घटना को लेकर गुरुवार को उत्तेजना फैल गयी और आरोप है कि तृणमूल व भाजपा के बीच विवाद शुरू हो गया। भाजपाइयाें का आरोप है कि तृणमूल आ​श्रित अभियुक्तों ने उन पर हमला कर दिया। उन्होंने हवा में पिस्तौल लहरायी। उन पर लाठी से हमला किया गया, साथ ही बमबारी भी की गयी। तृणमूल का आराेप है कि भाजपाइयों ने वहां पर मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला कर दिया। इस घटना की जानकारी जैसे ही जगतबल्लभपुर थाना की पुलिस को मिली तभी वह मौके पर पहुंची और प​रिस्थिति को संभाला। इस बारे में हावड़ा जिला युवा मोर्चा के सचिव आकाश बड़ाल ने बताया कि वे लोग पोलगुष्टिया प्राथमिक स्वास्थ केंद्र पहुंचे थे। उनका आरोप था ​कि कुछ साधारण लोग वैक्सीन नहीं पा रहे थे। तृणमूल नेता चुन-चुनकर अपने कर्मियों को वैक्सीन दिलवा रहे हैं। इसका भाजपाइयों ने प्रतिवाद किया। इसके बाद तृणमूल कर्मियों ने मारपीट शुरू कर दी। तृणमूल विधायक गुलशन मल्लिक ने कहा कि भाजपाइयों का आराेप बेसलेस है। भाजपाइयों ने बिना किसी कारण झमेला किया और स्वास्थ्य कर्मियाें से अशालीन आचरण किया। इस बारे में स्वास्थ्य केंद्र में मौजूद एक डॉक्टर का आरोप है कि उन पर लाठियां चलायी गयीं और बम फेंके गये। इससे सभी डर गये थे। वहीं इस मामले में हावड़ा जिला तृणमूल कांग्रेस के चेयरमैन अरूप राय ने कहा कि वे इस मामले की छानबीन करेंगे और इसकी एक थाने में शिकायत भी दर्ज करायेंगे। अभियुक्तों पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज इस विधि से करें भगवान शंकर की पूजा, पढ़ें ये मंत्र

कोलकाताः भोलेनाथ अपने भक्तों के हर कष्ट को दूर करते हैं। सात्‍व‍िक मन से भगवान शंकर की पूजा की जाए तो वो सारे दोषों और आगे पढ़ें »

एम.ए पास नटवरलाल चला रहा था चोरों का गिरोह, 3 गिरफ्तार

पिता थे सेल के ऑफिसर एवं मां थी शिक्षिका, बेटा है चोर यह सुनकर ही मां ने कर ली थी आत्महत्या हावड़ा, हुगली, आसनसाेल में कई आगे पढ़ें »

ऊपर