न्यूटाउन एनकाउंटर में अब पिंगला का तार जुड़ा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : न्यूटाउन एनकाउंटर में अब पश्च‌िम मिदनापुर जिले के पिंगला का नाम सामने आया है। मोबाइल में इस्तेमाल किए गए सिम के जरिए ही पिंगला के रामपुरा गांव के निवासी आकाश पाल का नाम इसे मामले में सामने आया है। पंजाब के गैंगस्टर जयपाल भुल्लर और जसप्रीत सिंह न्यू टाउन के जिस फ्लैट में रह रहे थे वह सुम‌ित कुमार नामक व्यक्ति के नाम पर लिया गया था। सुम‌ित कुमार का असली नाम भरत कुमार है। एक जांच अधिकारी ने बताया कि भरत ने जिस सिम कार्ड का इस्तेमाल कर फ्लैट किराया पर लेने के लिए दलाल को फोन किया था वह आकाश के नाम पर लिया गया था। 17 मई को सिम कार्ड आकाश पाल के नाम पर खरीदा गया था। वहीं पिंगला थाना सूत्रों के अनुसार आकाश पाल नामक व्यक्त‌ि का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है। ऐसे में उसके नाम पर आधार कार्ड कैसे आया, इसे लेकर पुलिस अंधकार में है। स्थानीय ग्राम पंचायत प्रधान मैत्री जाना सामंत ने बताया कि रामपुरा गांव में आकाश नामक कोई व्यक्ति रहता है, यह उन्हें पता नहीं है। गांव में कई लोग रहते हैं। पुलिस कर्मी आकाश की तलाश में गांव पहुंच गए हैं। आकाश नामक व्यक्ति गांव में रहता है या नहीं, इसका पता लगाया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

29 को कार्यकारिणी बैठक में हो सकते हैं अहम फेरबदल

भाजपा कार्यकारिणी की बैठक में शुभेंदु प्रधान वक्ताओं में किये गये शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा चुनाव के कारण लम्बे समय के बाद आगामी 29 जून आगे पढ़ें »

बुधवार के दिन न करें ये गलतियां हो सकता है नुकसान

कोलकाताः शास्त्रों के अनुसार हर देवी-देवता की पूजा अर्चना के लिए एक दिन निर्धारित होता है इसी तरह से बुधवार का दिन विघ्नहर्ता श्री गणेश आगे पढ़ें »

ऊपर