बंगाल के विकास की तस्वीर को योगी सरकार ने बताया अपना, तृणमूल ने…

कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से बीजेपी और टीएमसी में शुरू हुई तकरार समाप्त होने का नाम नहीं ले रही है। विधानसभा चुनाव में सफलता के बाद अब टीएमसी ने यूपी शासित राज्यों पर अपना निशाना साधना शुरू किया है। त्रिपुरा और असम के बाद टीएमसी ने अब उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया है कि सीएम योगी ने अपने विज्ञापन में बंगाल की बुनियादी सुविधाओं के विकास की तस्वीर का इस्तेमाल किया है। बता दें कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल बढ़ी हुई है। अगले साल 2022 की शुरुआत में ही यहां चुनाव होने हैं और इसे लेकर तमाम सियासी पार्टियां अपनी -अपनी जोर आजमाइश में लगी हुई हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ एक विज्ञापन प्रकाशित हुई है, जिसमें यूपी के विकास का दावा किया गया है।
अभिषेक बनर्जी ने लगाया बंगाल की तस्वीर का इस्तेमाल करने का आरोप
पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के भतीजे और तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने रविवार को ट्वीट किया है, “यूपी को बदलने के लिए @myogiadityanath का मतलब बंगाल में देखे गए बुनियादी ढांचे से तस्वीरें चुराना और ममता बनर्जी से नेतृत्व हुए विकास का और उन्हें अपने रूप में उपयोग करना है! ऐसा लगता है कि ‘डबल इंजन मॉडल’ बीजेपी के सबसे मजबूत राज्य में बुरी तरह से विफल हो गया है और अब सभी के लिए एक्सपोज़्ड है!

कोलकाता के फ्लाईओवर को योगी के विज्ञापन में दिखाने का लगाया आरोप
अभिषेक बनर्जी ने रोहिनी सिंह के ट्वीट को रिट्वीट किया है। रोहिनी सिंह ने योगी की तस्वीर वाले विज्ञापन को ट्वीट करते हुए लिखा है, “कलकत्ता की सड़क चुराई ठीक, कलकत्ता की बिल्डिंग चुराई ठीक, पर योगी जी अपने विज्ञापन में पीली टैक्सी तक हटाना नहीं भूले।” मिराज हुसैन ने कोलकाता के फ्लाईओवर की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है कि अंत में ममता बनर्जी द्वारा तैयार किये गए फ्लाईओवर, बिल्डिंग की तस्वीर को उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : पुरुलिया में 237 से अधिक बच्चे बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती

पुरुलिया : पुरुलिया देवेन महतो मेडिकल कॉलेज अस्पताल के शिशु विभाग में बुखार से पीड़ित बच्चों की संख्या रोजाना बढ़ती जा रही है। घटना के आगे पढ़ें »

ऊपर