पिकअप वैन टकराई विद्युत के खंभे से, 4 की मौत 8 घायल

खड़गपुर : एक वैवाहिक कार्यक्रम में लोगों को लेकर कर जा रही एक पिकअप वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे विद्युत के खंभे से टकराने के बाद पलट गयी। जिसके कारण उस पर सवार लोगों में से 4 की मौत हो गयी तथा 8 लोग घायल हो गये। घायलों को खड़गपुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना पश्चिम मिदनापुर जिले के नारायणगढ़ थाना इलाके में घटी।
सूत्राें के अनुसार, नयाग्राम थाना इलाके के केशररेखा इलाके के रहने वाले 12 लोगों का एक दल पश्चिम मिदनापुर जिले के नारायणगढ़ थाना इलाके के पाकुड़सेनी गांव में किसी वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिये जा रहे थे। उनलोगों ने एक पिकअप वैन किराये पर की और शनिवार की दोपहर के समय उस पर सवार होकर निकल पड़े। बताया जाता है कि रास्ते में नारायणगढ़ थाना इलाके के बांसगेड़िया गांव के समीप उनकी पिकअप वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे विद्युत के खंभे से जाकर टकरा गयी और पलट गयी। स्थानीय लोग तुरंत दौड़े आये और सभी घायलों को उद्धार कर उन्हें खड़गपुर महकमा अस्पताल ले कर जाया गया। जहां पर घायलों में से 4 को मृत घोषित कर दिया गया तथा अन्य 8 लोगों को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया। दूसरी ओर दुघर्टना के कारण सड़क पर यातायात ठप्प हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दुर्घटनाग्रस्त वाहन को हटाया जिसके बाद स्थिति स्वाभाविक हुयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना टीकाकरण को लेकर ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, जानें- क्या कुछ कहा है?

कोलकाता: केंद्र सरकार ने 18 साल से अधिक उम्र के सभी लोगों को कोरोना की वैक्सीन एक मई से लगाने की अनुमति दी है। सरकार ने आगे पढ़ें »

अब तक कोरोना वैक्सीन की 44 लाख से ज्यादा डोज बर्बाद, RTI से खुलासा

नई दिल्लीः देश में कोविड-19 वैक्सीन की कमी होने से वै​क्सीनेशन की रफ्तार धीमी पड़ गई है। सरकार ने उत्पादन बढ़ाने पर जोर दिया है। आगे पढ़ें »

ऊपर