पिता को रेस्तरां ले गई महिला, फिर शराब पिलाने के बाद केरोसिन डालकर जिंदा जलाया

कोलकाता: कोलकाता से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने ही पिता का कत्ल कर दिया। यह 22 वर्षीय महिला पहले अपने पिता को एक रेस्तरां ले गई और फिर वहां उन्हें खाना खिलाया फिर शराब पिलाने के बाद कथित रूप से उनकी हत्या कर दी। इस वारदात के बाद पुलिस भी सन्न रह गई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने सोमवार को बताया कि महिला रविवार रात अपने पिता के साथ रात का खाना खाने के लिए रेस्तरां गई थी और वहां उसने अपने पिता को शराब पिलाई। इसके बाद वे दोनों स्ट्रैंड रोड में चडपाल घाट पर सैर के लिए भी निकले। उन्होंने बताया कि जब महिला के पिता (56) हुगली नदी के किनारे सो गए, तो उसने अपने पिता पर मिट्टी का तेल (केरोसिन) डालकर कथित रूप से जिंदा जला दिया।

पुलिस ने बताया कि यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और महिला ने भी अपना गुनाह कबूल कर लिया है। उन्होंने बताया कि पार्क सर्कस के करीब क्रिस्टोफर रोड निवासी महिला को उसके एक रिश्तेदार की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है।

बचपन से उत्पीड़न का लगाया आरोप

अधिकारी ने कहा, ‘महिला ने पूछताछ के दौरान आरोप लगाया कि जब वह छोटी थी, तभी उसकी मां की मौत हो गई थी और इसके बाद से पिता ने लगातार उसका उत्पीड़न करना शुरू कर दिया था, लेकिन महिला की शादी के बाद ये सब बंद हो गया। महिला की शादी टूटने के बाद जब वह वापस घर लौटी तो उसके उत्पीड़न का सिलसिला फिर से शुरू हो गया।’ पुलिस फिलहाल महिला की ओर से लगाए गए सभी आरोपों की जांच कर रही है। पिता की हत्या की आरोपी महिला को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे 29 मार्च तक पुलिस की हिरासत में भेज दिया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल ने फिर 3 चरणों के चुनाव को 1 चरण में कराने की मांग की

सीईओ आरिज आफताब को सौंपा ज्ञापन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः तृणमूल कांग्रेस ने एक बार फिर से कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर राज्य के तीन चरणों के मतदान आगे पढ़ें »

90 ड्राइवरों व गार्ड के संक्रमित होने के बाद लोकल ट्रेनों का संचालन प्रभावित

कोलकाता : पूर्व रेलवे ने मंगलवार को कहा कि 90 ड्राइवरों और गार्ड के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उसने अभी तक सियालदह आगे पढ़ें »

ऊपर