विधवा साली की हत्या के आरोप में फुचका विक्रेता गिरफ्तार

संपत्ति को लेकर होता था दोनों में विवाद
घटना के कुछ ही घंटों में अभियुक्त को मछलंदपुर से पकड़ा गया
बारासात : विधवा साली की हत्या के आरोप में बारासात थाने की पुलिस ने अभियुक्त जयदेव साहा को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना बारासात थाना अंतर्गत हृदयपुर के आपनपल्ली इलाके में घटी। बताया गया है कि सोमवार की रात जयदेव को मृतका शंपा साहा के घर से निकलते देखा गया था और इसके बाद से वह इलाके से नदारद था। दूसरी ओर देर रात ही इस बात का भी खुलासा हुआ कि शंपा की धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी गयी है। इसके बाद ही हत्या के मामले में छानबीन कर रही पुलिस को पता चला कि संपत्ति को लेकर शंपा व उसकी छोटी बहन स्वप्ना के पति जयदेव में तनातनी रहती थी। सोमवार को भी झगड़े के बाद धारदार हथियार लेकर जयदेव घर के बाहर निकला था, इस पर ही हत्यारे के संदेह में पुलिस ने अभियुक्त को हाबरा के मछलंदपुर से दबोच लिया। उसे मंगलवार को बारासात कोर्ट में पेश किया गया। अभियुक्त की पत्नी व मृतका की बहन स्वप्ना साहा ने कहा कि दो दिनों से ही पारिवारिक कारणों से शंपा और जयदेव में झगड़ा हो रहा था। शंपा ने जयदेव को काफी बुरा-भला कहा था। सोमवार की दोपहर दोनों में काफी झगड़ा हुआ जिसके कुछ देर बाद ही जयदेव घर से एक धारदार हथियार लेकर निकल गया। उसने कहा कि जयदेव का इरादा इतना खतरनाक है इसका उसे अंदाजा तक नहीं था। वहीं काफी समय बीत जाने पर भी जब जयदेव घर नहीं आया तो उसने जयदेव को कई बार फोन किया मगर उसके फोन का कोई जवाब नहीं मिला। दूसरी ओर उसे जानकारी मिली कि शंपा की हत्या कर दी गयी है। मृतका के पिता ज्योतिषचंद्र दास उस समय घर पर ही थी जब यह घटना घटी। बुजुर्ग ज्योतिषचंद्र दास ने कहा कि दोपहर में स्नान करके वह पूजा करने के लिए ऊपर मंजिल में गये थे और जब उतरे तब बड़ी को रक्तरं​जित अवस्था में पाया, उन्होंने पड़ोसियों को बुलाया जिसके बाद पुलिस आ गयी। उन्होंने कहा कि पति की मौत के बाद से बड़ी बेटी शंपा उनके साथ ही रहा करती थी। वह एक प्रसाधन कंपनी में सेल्स का काम करती थी। वहीं स्वप्ना हृदयपुर के रामकृष्णपल्ली में रहती थी। आरोप है कि शंपा के पिता बड़ी बेटी को अपनी संपत्ति देना चाहते थे जबकि फुचका विक्रेता ​जयदेव इसके खिलाफ था। यही कारण है कि अभियुक्त ने शंपा के साथ इसको लेकर हुए झगड़े के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

यूट्यूब वीडियो देखकर अपना अबॉर्शन कर रही थी युवती, बिगड़ी हालत

नई दिल्ली : यूट्यूब पर वीडियो देखकर घर पर ही कुछ भी करने का चलन आजकल बढ़ गया है, लेकिन यह कितना खतरनाक हो सकता आगे पढ़ें »

ऊपर