पेट्रोल ने पार किया शतक तो तृणमूल ने केक काटकर किया विरोध प्रदर्शन

सिलीगुड़ीः पूरा देश ईंधन की कीमत में उछाल से त्रस्त है। देश के अलग-अलग हिस्सों में पेट्रोल-डीजल पहले ही 100 का आंकड़ा पार कर चुकी है। इस परेशानी से बंगाल भी अछूता नहीं है। बंगाल के विभिन्न हिस्सों में ईंधन की कीमतें 100 को पार कर गई हैं। जिस कारण नाजेहल हालत में है मध्यम वर्ग। ऐसे में तृणमूल कांग्रेस केंद्र सरकार के खिलाफ आंदोलन तेज कर रही है। पेट्रोल और डीजल की कीमत 100 रुपये पार हो जाने पर जोड़ाफुल शिविर ने सिलीगुड़ी में केक काट कर फैंसी तरीके से विरोध किया। दार्जिलिंग जिले के युवा जमीनी नेता और कार्यकर्ता सिलीगुड़ी के हाशमी चौक पर विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए। उन्होंने हाशमी चौक पर विरोध प्रदर्शन किया। उसके बाद युवा वर्ग की ओर से केक काटा गया। हालांकि केक किसी को नहीं खिलाया गया। तृणमूल नेताओं ने कहा कि भाजपा के लिए केक काटा गया। देश की आम जनता घोर संकट में दिन बिता रही है। इसलिए केक नहीं खिलाया। दार्जिलिंग जिले के तृणमूल प्रवक्ता बेदब्रत दत्त ने कहा, ‘केंद्र सरकार देश के लोगों के बारे में नहीं सोच रही है। लेकिन इस सरकार के सत्ता में आने से पहले पेट्रोल-डीजल और कमोडिटी की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुए थे। और अब ईंधन की कीमत हर दिन बढ़ रही है। इसके विरोध में पूरे बंगाल में जमीनी आंदोलन जारी रहेगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अगर आता है बहुत ज्यादा गुस्सा तो मंगलवार को हनुमान जी के इन उपायों से होगा लाभ

कोलकाता : भागदौड़ भरी जिदगी में टेंशन ज्यादा है सुकून कम। लोग धैर्य और सहनशक्ति खोते जा रहे हैं और यही कारण है कि क्रोध आगे पढ़ें »

ऊपर