हाजीनगर से व्यक्ति का शव बरामद, शांतिपुर में फंदे पर लटका मिला बुजुर्ग

हाजीनगर/शांतिपुरः नैहाटी थाना के गरीफा आउट पोस्ट अंतर्गत 3 नंबर वार्ड के एक खोली से अपरचित एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया। वहीं शांतिपुर थाना अंतर्गत फुलिया अंचल में रसोई घर में उस घर के बुजुर्ग सदस्य का फंदे पर लटका शव बरामद हुआ। संबंधित थानों की पुलिस ने दोनों शवों को कब्जा में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार नैहाटी पालिका के 3 नंबर वार्ड के पार्षद के घर के समीप ही एक कमरे की खोली है जिसमें ईदू और भोलू नाम के दो युवक रहते हैं। खोली युवकों के मामा की है लेकिन कई साल से दोनों उसमें रह रहे हैं। आरोप है कि हेरोइन शराब समेत सभी प्रकार के नशे के वे आदि हैं। खोली में अक्शर नशेड़ियों की महफिल लगती है। सब कुछ जानते हुए भी दोनों के उग्र स्वभाव के चलते कभी लोगों ने उनका विरोध नहीं किया। बुधवार की रात करीब 9 बजे पड़ोसियों को शव होने की भनक मिली। अंदर पड़ी चौकी पर शव लेटे हुए अवस्था में पड़ा हुआ था। खबर पाकर नैहाटी थाना और गरीफा आउट पोस्ट के पुलिस अधिकारी वहां पहुंचे। उस व्यक्ति की मौत कैसे हुई है ? इसका खुलासा नहीं हो पाया है। उधर, गुरुवार की दोपहर फुलिया निवासी सुनील घोष 60 का शव फंदे पर लटका मिला। बुजुर्ग लंबी बीमारी से गुजर रहे थे। उन्हें डायबिटीज और हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत थी। बुधवार को घरवाले इलाज के लिए डाॅक्टर के यहां ले गये थे। घरवालों का आरोप है कि बीमारी जनित अवसाद के कारण बुजुर्ग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

उड़ते प्लेन में पायलट ने बनाया सेक्स…

मॉस्को: रूस के एक पायलट को कॉकपिट में एक महिला कैडेट के साथ सेक्स टेप बनाने के आरोप में निकाल दिया गया है। ये हैरान कर आगे पढ़ें »

जेल में क्लर्क बनें सिद्धू! मिली नई जिम्मेदारियां

18 दिनों में अयोध्या से रामेश्वरम तक कर सकेंगे दर्शन, टूर के लिए खर्च करने पड़ेंगे महज…

इस एक गलती से स्पर्म काउंट और क्वॉलिटी दोनों हो रही बेकार, पुरुष तुरंत दें ध्यान

शिखर धवन को पिता ने बुरी तरह से ‘पीटा’, प्लेऑफ में नहीं पहुंचने से हुए नाराज, देखिए वीडियो

ब्रेकअप करने से पहले खुद से जरूर पूछें ये 5 सवाल, हर मुश्किल हो जाएगी आसान

केंद्रीय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, 1 जुलाई से फिर इतनी बढ़ सकती है सैलरी!

‘अपने पति को कैसे मारें’ किताब लिखने वाली लेखिका ने खुद पति को मार डाला

सेक्स से जुड़ी इन बातों को जानकर लड़कियां हो जाती हैं पागल…

सुप्रीम कोर्ट ने वेश्यावृत्ति को माना पेशा, अब परेशान नहीं कर सकेगी पुलिस

ऊपर