दमदम में पत्नी की हत्या कर व्यक्ति ने की आत्महत्या

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : बीमारी से परेशान एक वृद्ध ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या कर ली। घटना दमदम थानांतर्गत मोतीलाल कॉलोनी की है । मृतकों के नाम बासुदेव ब्रह्म और इंद्राणी ब्रह्म बताये गए हैं। मृत बासुदेव रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी थे। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को उद्धार कर अस्पताल भेज दिया। घटनास्थल से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है।
क्या है पूरा मामला
स्थानीय लोगों के अनुसार 9 महीने पहले बासुदेव अपनी पत्नी को लेकर उक्त इमारत में रहने के लिए आए थे। दोनों पति-पत्नी काफी बीमार रहते थे। बुधवार की शाम बासुदेव का एक दोस्त उन्हें खोजते हुए घर पर आया। काफी बार फोन करने के बाद भी दरवाजा नहीं खोलने पर उसने बासुदेव के भतीजे को बुलाया। फ्लैट का दरवाजा खटखटाने पर भी दरवाजा नहीं खुलने पर उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो महिला को रक्तरंजित अवस्था में पाया और बासुदेव को फंदे से लटकता हुआ पाया। पुलिस की प्राथमिक अनुमान है कि बासुदेव ने पत्नी की हत्या करने के बाद आत्महत्या की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘भवानीपुर के बजाय आपकी स्कूटी नंदीग्राम में लैंड हो गयी’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पिछले सप्ताह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा पेट्रोल व डीजल के दाम में वृद्धि का प्रतिवाद करने के लिए की गयी स्कूटी की आगे पढ़ें »

हेरोइन तस्कर के साथी से 60.97 लाख रुपये जब्त

सन्मार्ग संवादादाता कोलकाता : हेरोइन तस्करी के आरोप में गिरफ्तार अ‌भ‌ियुक्त की निशानदेही पर कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने 60.97 लाख रुपये जब्त किया है। आगे पढ़ें »

ऊपर