पानीहाटी में पेयजल की समस्या को लेकर लोगों का गुस्सा फूटा

पानीहाटी : पानीहाटी पालिका के कई वार्डों में पिछले कुछ दिनों से पेयजल की परेशानी जारी है। बुधवार को 27 नंबर वार्ड के लोगों का इस समस्या को लेकर गुस्सा फूटा। उन्होंने सुभाषनगर इलाके में पथावरोध कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। आरोप है कि इस दौरान जब पालिका की ओर से पेयजल की टंकी वहां पहुंची तो लोगों ने नल खोलकर वह पानी बहा दिया, साथ ही वहां स्थित पंपिंग स्टेशन में तोड़फोड़ भी की। लोगों ने आरोप लगाया कि इलाके में नलों में पानी नहीं आ रहा है। वहीं पालिका की ओर से भी अब दो टाइम के बजाय दिन में एक बार ही टंकी से पानी पहुंचाया जा रहा है। वह भी समय पर उन्हें नहीं मिल पा रहा है। यही कारण है कि जब स्थानीय पार्षद श्यामली दे राय वहां पहुंचीं तो लोगों ने रोष प्रकट करते हुए उनका भी घेराव किया, साथ ही संलग्न दो वार्ड के पार्षदों के भी वहां पहुंचने पर लोगों ने घेराव कर विक्षोभ जताया। आखिरकार घोला थाने की पुलिस को कार्रवाई कर परिस्थिति को संभालना पड़ा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पंजाब में भाजपा का मास्टर प्लान: 2024 से पहले कैप्टन को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

पंजाब : पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब विधानसभा चुनाव- 2022 से ठीक पहले कांग्रेस से जुदा होकर नई पार्टी का गठन आगे पढ़ें »

ऊपर