लोगों को काम दिखाना होगा, डराना-धमकाना नहीं चलेगा – ममता

पंचायत चुनाव को लक्ष्य करके सीएम ने दिया निर्देश
बारिश से पहले करना होगा पूरा काम
झाड़ग्राम : लोगों को काम दिखाना होगा, उन्हें डराना-धमकाना नहीं चलेगा। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को झाड़ग्राम में पार्टी कार्यकर्ताओं को ऐसे निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने जिला सफर के तीसरे दिन झाड़ग्राम स्थित झाड़ग्राम स्टेडियम में एक कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया, जिसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक तरह से पंचायत चुनाव का बिगुल बजाते हुए ग्राम पंचायत को निर्देश दिया कि लोगों का काम मत छोड़ो, बारिश आने से पहले टेंडर से काम शुरू करो क्योंकि बारिश शुरू हो जायेगी तो काम नहीं होगा और उसके बाद ही पंचायत चुनाव के दिन की घोषणा हो जायेगी तो काम बंद हो जायेगा। उन्होंने कहा कि लोगों को अपना काम दिखाना होगा। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने न केवल ग्राम पंचायतों बल्कि जिला परिषदों और पंचायत समितियों को भी अपने काम तेजी से पूरा करने के निर्देश दिये। मुख्यमंत्री ने कार्य को समय पर पूरा करने के साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं को हमेशा स्थानीय लोगों के साथ रहने का निर्देश दिया। साथ ही उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को भ्रष्टाचार के चंगुल में न फंसने की कड़ी चेतावनी भी दी। मालूम हो कि राज्य सरकार ने अंतिम संस्कार के लिए 2,000 रुपये देने की घोषणा की है, जिसे लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी को दफनाना हो या दाह संस्कार करना हो तो 2,000 रुपये मिलते हैं, यदि कोई उससे कम पैसे देता है तो न लें और सीधे मुझे पत्र लिखिए, डीएम को पत्र लिखें, उसके खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराएं। इसके विरुद्ध प्रशासन सख्त कार्रवाई करेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर