बच्चे को नाले में फेंकने पहुंची महिला को लोगों ने रोका, पहुंचाया अस्पताल

कमरहट्टी : कमरहट्टी पालिका के 29 नंबर वार्ड चौधरीपाड़ा इलाके में मंगलवार की रात इलाके में घूम रही एक महिला को देखकर लोगों को संदेह हुआ। उसके पास 3 से 4 महीने का बच्चा भी था। अचानक लोगों ने देखा कि वह बच्चे को इलाके के बड़े नाले में फेंकने जा रही थी जिसे देख लोगों ने तत्परता दिखाते हुए महिला को रोका और बच्चे को बचाया। साथ ही पुलिस को खबर दी । खबर पाकर बेलघरिया थाने के पुलिस वहां पहुंची और महिला व बच्चे को सागर दत्त अस्पताल ले गयी। बताया गया है कि महिला का नाम सुमन दास है जो कि कमरहट्टी के 28 नंबर वार्ड के बेमागरमाठ इलाके में किराये पर रहती है। सुमन का पति उसे छोड़कर चला गया है, जिसको लेकर व मानसिक तनाव में रहा करती है। उसकी मां लक्ष्मी दास का कहना है कि अकेली पड़ जाने के कारण बेटी ने मानसिक तनाव में आकर ही ऐसा कुछ करने का सोच लिया था । वही इलाके के लोगों का कहना है कि बच्चे को किसी होम में भेजा जाना चाहिए ताकि उस पर किसी तरह का खतरा ना हो। दूसरी और पुलिस का कहना है कि महिला की काउंसलिंग करवाई जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अनुव्रत की बेटी ने नहीं किया सहयोग, हो सकती है कड़ी कार्रवाई

सुकन्या ने कहा - अभी मैं कुछ भी बताने की हालत में नहीं हूं, कृपया आप लोग यहां से चले जाएं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सीबीआई की आगे पढ़ें »

ऊपर